Home Crime जयपुर में नशे के इंजेक्शन से युवक की हत्या में दो आरोपित गिरफ्तार

जयपुर में नशे के इंजेक्शन से युवक की हत्या में दो आरोपित गिरफ्तार

0
जयपुर में नशे के इंजेक्शन से युवक की हत्या में दो आरोपित गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two accused arrested for killing a youth in Jaipur by drug injection - Jaipur News in Hindi




जयपुर। मुहाना पुलिस ने नशे का इंजेक्शन से युवक की हत्या कर शव फैंकने के आरोप में शुक्रवार रात दोनों आरोपित दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों आरोपितो से पूछताछ कर रही है।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि हत्या के आरोप में आरोपित जितराम उर्फ जीतू (19) निवासी लाम्बाकला टोडारायसिंह टोंक हाल सुमेर नगर मुहाना और राजेश हरिजन उर्फ सोनू (24) निवासी बहरोड अलवर हाल राजीव आवासीय योजना मुहाना को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपितों को अपने दोस्ता राजकुमार उर्फ भैरू (22) निवासी डिग्गी टोंक हाल सुमेर नगर की हत्या में गिरफ्तार किया गया है।

घटनाक्रम के मुताबिक, 15 सितम्बर को राजकुमार, जीतराम और राजेश हरिजन उर्फ सोनू तीनों दोस्त कीरों की ढाणी में स्थित खाली फ्लैट पर गया था। सुबह करीब 10 बजे जीतराम और राजकुमार ने नशा का इंजेक्शन लगाया। नशे की ओवर डोज का इंजेक्शन राजकुमार के लगाने से वह जमीन पर लेट गया।

दोस्तों ने राजकुमार के नशा ज्यादा होने के कारण नींद लगना समझकर उसे सोने दिया। दोपहर करीब 4 बजे राजकुमार को संभालने पर उसकी मौत होने का पता चला। जिसके बाद भी दोनों दोस्तों ने शव को छुपाए रखा। रात के अंधेरे में जीतराम और सोनू ने बाइक के बीच में राजकुमार के शव को रखा और सुमेर नगर में उसके घर के पास पटक कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here