Home Crime जयपुर में नशे में धु्त युवक से मारपीट कर सडक़ पर पटका, कार की चपेट में आने से मौत

जयपुर में नशे में धु्त युवक से मारपीट कर सडक़ पर पटका, कार की चपेट में आने से मौत

0
जयपुर में नशे में धु्त युवक से मारपीट कर सडक़ पर पटका, कार की चपेट में आने से मौत

[ad_1]

1 of 1

A drunk youth in Jaipur was beaten to death on the road after being hit by a car - Jaipur News in Hindi




जयपुर। रामगंज बाजार में स्थित होटल एमएम खान के कर्मचारियों के नशे में धु्त युवक से मारपीट कर सडक़ पर पटक दिया। जिसकी तेजगति कार की चपेट में आने से मौत हो गई। इस संबंध में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि एएसआई हनुमान सहाय की ओर से एमएम खान होटल के मालिक व संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है। घटनाक्रम के मुताबिक, 29 सितम्बर की शाम करीब पौने 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि रामगंज बाजार स्थित होटल एमएम खान के सामने नशे की हालत में रोड पर पड़े युवक पर एक चालक ने कार को ऊपर चढ़ा दिया, जो घायलावस्था में सडक़ पर पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में घायल युवक को एम्बूलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया।

जिसकी 30 सितम्बर को इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रत्यक्षदृष्यिों ने बताया कि मृतक शराब के नशे में था, जो बार-बार होटल एमएम खान की तरफ आ रहा था। होटल कर्मचारियों ने उसके साथ बार-बार मारपीट की और धक्का देकर रोड पर गिरा दिया, जिसके कारण वह कार की चपेट में आ गया।

होटल कर्मचारियों की करतूत हुई कैद – घटना के संबंध में होटल एमएम खान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला गया। जिसमें दिखा कि मृतक नशे की हालत में बार-बार होटल की तरफ आ रहा था और होटल के कर्मचारियों की ओर से उसके साथ मारपीट कर रोड पर गिरा दिया। उसी दौरान आई कार उस युवक के ऊपर चढ़ गई।

पुलिस का कहना है कि होटल कर्मचारियों को इस बात का ज्ञान था कि वह व्यक्ति नशे की हालत में है और रामगंज बाजार में ट्रैफिक का काफी आवागम है। सुरक्षित स्थान पर बैठाने की बजाय मारपीट कर सडक़ पर गिरा दिया। घटना के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए घायल को वहां से उठाकर बड़ी चौपड़ से रामगंज चौपड़ की ओर आने वाले रोड पर डाला गया। पुलिस ने होटल एमएम खान के मालिक व संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-A drunk youth in Jaipur was beaten to death on the road after being hit by a car



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here