Home Crime जयपुर में नाकाबंदी तोड़ स्कोर्पियों चालक ने मारी हैडकांस्टेबल को टक्कर

जयपुर में नाकाबंदी तोड़ स्कोर्पियों चालक ने मारी हैडकांस्टेबल को टक्कर

0
जयपुर में नाकाबंदी तोड़ स्कोर्पियों चालक ने मारी हैडकांस्टेबल को टक्कर

[ad_1]

1 of 1

Scorpion driver collides with head constable in Jaipur by breaking blockade - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सांगानेर सदर थाने के पास पुलिस नाकाबंदी लगी देखकर एक स्कोर्पियों गाड़ी चालक ने स्पीड बढ़ाई। नाकाबंदी तोडक़र भागते समय हैडकांस्टेबल को टक्कर मारकर फरार हो गया। पुलिस के पीछा करने पर पलटी स्कोर्पियों गाड़ी के चालक को पुलिस ने रविवार को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त की है। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एसएचओ नेमी चन्द ने बताया कि सांगानेर सदर थाने के कांस्टेबल रामलाल ने मामला दर्ज कराया है। शनिवार रात को हैडकांस्टेबल जय सिंह , कांस्टेबल रामलाल सहित चार-पांच पुलिसकर्मियों ने सांगानेर सदर थाने के पास नाकाबंदी लगा रखी थी। इस दौरान बीटू बाईपास की ओर से आ रही तेजगति स्कोर्पियों गाड़ी को देखकर हैडकांस्टेबल जयसिंह ने हाथ का इशारा देकर रोकने को कहा। जिसे देखकर स्कोर्पियों गाड़ी के चालक ने स्पीड ओर बढ़ा दी और नाकाबंदी में लगे बेरिकेट को तोड़ दिया और हैडक़ांस्टेबल जयसिंह को टक्कर मारकर फरार हो गया।

पलटी खाई स्कोर्पियों, चालक गिरफ्तार –
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने घायल हैडकांस्टेबल जयसिंह को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसको इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। स्कोर्पियों गाड़ी का पीछा कर रही पुलिस को देखकर चालक ने स्पीड बढ़ाई। शिवदासपुरा इलाके में तेजगति के कारण स्कोर्पियों गाड़ी पलटी खा गई। शुक्र रहा की तीन-चार पलटी खाने के बाद भी चालक को चोट नहीं आई। पुलिस ने आरोपित चालक अनुप निवासी शिवदासपुरा को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कोर्पियों गाड़ी को जब्त किया है। कांस्टेबल रामलाल की ओर से दर्ज प्रकरण की पुलिस जांच कर रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Scorpion driver collides with head constable in Jaipur by breaking blockade



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here