Home Crime जयपुर में निर्भया स्क्वॉड टीम ने राधा कृष्ण की झांकी निकालकर दिया जागरूकता संदेश, देखे फोटो…

जयपुर में निर्भया स्क्वॉड टीम ने राधा कृष्ण की झांकी निकालकर दिया जागरूकता संदेश, देखे फोटो…

0
जयपुर में निर्भया स्क्वॉड टीम ने राधा कृष्ण की झांकी निकालकर दिया जागरूकता संदेश, देखे फोटो…

[ad_1]

1 of 5

Nirbhaya squad team in Jaipur gave out awareness message by taking out the tableau of Radha Krishna - Jaipur News in Hindi




जयपुर। कोरोना से बचाव के लिए चलाये जा रहे जागरूकता अभियान के तहत निर्भया स्क्वॉड टीम ने बड़ी चौपड़, छोटी चौपड़ एवं अल्बर्ट हाल पर बुधवार को जन्माष्टमी के पर्व पर राधा कृष्ण की झाँकी निकालकर जागरूकता का संदेश दिया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना के नेतृत्व में टीम ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम से आमजन को जागरूकता का संदेश दिया। टीम ने पट्टिकाओं के माध्यम से पुलिस प्रशासन कोरोना को हराने के लिए प्रतिबद्ध है, कोरोना ख़त्म नहीं हुआ है बचाव के लिए आपकी सावधानी व सहयोग जरूरी है, बाहर निकले तो मॉस्क जरूर पहनें, हमारी छोटी सी लापरवाही कोरोना संक्रमण बढ़ा सकती है, बुखार/खाँसी सांस की तकलीफ पर अस्पताल जाएं, एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाए रखें, होम/संस्थागत क्वारेन्टीन सलाह का पालन करें ,रोगी एवं जरूरतमंदों की मदद करे एवं जयपुर पुलिस हमेशा आपके साथ है एवं श्रीमद्भागवत के श्लोगनो के द्वारा संदेश दिया।

टीम में मोटरसाइकिल पर सवार महिला पुलिस कर्मियों ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम एवं सायरन की आवाज़ के साथ जागरूकता का संदेश दिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Nirbhaya squad team in Jaipur gave out awareness message by taking out the tableau of Radha Krishna



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here