Home Crime जयपुर में पत्थर से वार कर दोस्त की हत्या, पत्नी के साथ मिलकर गड्ढे में फैंका शव, हत्यारा गिरफ्तार

जयपुर में पत्थर से वार कर दोस्त की हत्या, पत्नी के साथ मिलकर गड्ढे में फैंका शव, हत्यारा गिरफ्तार

0
जयपुर में पत्थर से वार कर दोस्त की हत्या, पत्नी के साथ मिलकर गड्ढे में फैंका शव, हत्यारा गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Friend killed by stone in Jaipur, body thrown in pit with wife, killer arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सांगानेर सदर इलाके में हत्या कर युवक के शव को पानी के गड्ढे में फैंकने के मामले में पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया है। जिसने पत्थर से वार कर दोस्त की हत्या करना और पत्नी की मदद से गड्ढे में शव फैंकने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के रिमाण्ड पर सौंपा है।

एसएचओ हरिपाल सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित पिंटू (27) निवासी फरूकाबाद उत्तर प्रदेश हाल अमृत कुटीरम सायपुरा सांगानेर सदर को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपित पिंटू ने बताया कि घटना वाली रात वह रामगोपाल के साथ बैठकर शराब पार्टी कर रहा था। घर पर झगड़ा होने पर पिंटू अपनी पत्नी को लेकर श्मशान घाट की ओर चला गया। उनके पीछे-पीछे रामगोपाल भी आ गया। इस बात को लेकर पिंटू और रामगोपाल का झगड़ा हो गया। जिसके बाद पिंटू अपनी पत्नी को वापस घर छोडक़र रामगोपाल के पास आया। रात करीब 12 बजे दोनों ने श्मशान के पास बैठकर दूबारा शराब पार्टी की, तभी दोनों का दूबारा झगड़ा हो गया। नशा ज्यादा होने पर रामगोपाल वहीं सो गया, तभी मौका पाकर सोते हुए रामगोपाल के सिर पर पिंटू ने भारी पत्थर उठाकर मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्नी को लाया घर से बुलाकर –
रामगोपाल की हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की पिंटू ने ठान ली। पिंटू रामगोपाल के शव को वहीं पड़ा छोडक़र घर गया। वहां अपनी पत्नी को रामगोपाल की हत्या करने की बात बताई और साक्ष्य मिटाने के लिए पत्नी को अपने साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचा। दंपति ने मिलकर रामगोपाल के शव को उठाया और करीब 20 मीटर दूर स्थित पानी के गड्ढे में डाल दिया। जिसके बाद वहां से दोनों अपने घर आकर सो गए।

यह था मामला –
30 अगस्त को दोपहर करीब ढाई बजे सायपुरा में अम्मा के क्वार्टर के पास सडक़ किनारे पानी के बड़े गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा मिला। मृतक की शिनाख्त रामगोपाल के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामगोपाल के सिर में चोट का गहरा निशान मिला। रामगोपाल की हत्या किसी भारी वस्तु के सिर पर वार करने से हुई थी। बौली सवाईमाधोपुर निवासी मृतक के भाई गोवर्धन ने बुधवार को हत्या का मामला दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Friend killed by stone in Jaipur, body thrown in pit with wife, killer arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here