Home Crime जयपुर में पैट्रोल पंप मालिक की हत्या व लूट मामले में गिरोह नागौर में पकड़ा, हिरासत में चार बदमाश, दो हुए फरार

जयपुर में पैट्रोल पंप मालिक की हत्या व लूट मामले में गिरोह नागौर में पकड़ा, हिरासत में चार बदमाश, दो हुए फरार

0
जयपुर में पैट्रोल पंप मालिक की हत्या व लूट मामले में गिरोह नागौर में पकड़ा, हिरासत में चार बदमाश, दो हुए फरार

[ad_1]

1 of 1

Petrol pump owner killed and robbed in Nagaur in Jaipur, four miscreants in custody, two absconding - Jaipur News in Hindi




जयपुर। विश्वकर्मा इलाके में सोमवार दिन-दहाड़े गोली मारकर पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या कर लाखों रुपए नकदी भरा बैग लूटने के मामले में गिरोह के चार बदमाशों को देर रात नागौर पुलिस के सहयोग से धर-दबोचा। फरार दो बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से लूट की कुछ रकम बरामद कर ली है।

पुलिस ने अनुसार पेट्रोल पम्प मालिक निखिल गुप्ता की हत्या कर नकदी लूट मामले में गिरोह के बदमाश चेतन (18) निवासी हनुवंत नगर करधनी, गौतम सिंह (23) निवासी लुणसरा कुचेरा नागौर, अभय सिंह (24) निवासी इटावा उत्तर प्रदेश और पवन यादव (23) निवासी शाहजहांपुर अलवर हाल निवारू रोड झोटवाडा को देर रात नागौर पुलिस ने पकड़ा है। पवन यावद ईनोवा गाड़ी का चालक है। पुलिस ने नागौर भागने में प्रयुक्त इनोवा गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। पुलिस को इनोवा में रखे दो थैलो से 2.47 लाख व गौतम सिह के पास 20 हजार, चेतन के पास 10 हजार व अभय सिंह के पास 9 हजार कुल 2 लाख 86 हजार रुपये मिले है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम : सीकर के रोल थाने के एसएचओ गणेश मीणा ने नाकाबंदी में इनोवा गाड़ी को पकडक़र उसमें सवार चारों युवकों से नाम पता पूछे। बार-बार अलग-अलग नाम बताने पर थाने ले जाकर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने जयपुर के विश्कर्मा इलाके में पेट्रोल पम्प संचालक निखिल गुप्ता की हत्या करना स्वीकार किया। पूछताछ में सामने आया है कि सोमवार सुबह करीब 10-11 बजे के बीच गौतम, अभय, आईदान, भगवान सिह व चेतन दो बाइक से जयपुर में विश्वकर्मा रोड नं -9 पर गए। वहां निखिल गुप्ता अपनी कार से बैंक मे रुपए जमा करवाने के लिए आया। गाडी से नीचे उतरते ही गौतम ने देसी कट्टे से निखिल पर फायर किया। गोली लगने से वह नीचे गिर गया। उसी समय आईदान पीडि़त की कार से पैसों से भरा बैग लेकर आ गया ओर वे वहां से बाइक से भाग निकले।

बटवारा कर भागे निकले नागौर – वारदात के बाद जयपुर पुलिस से बचकर निकलने के लिए सभी बदमाश गोकुलपुरा की तरफ गए। वहां एक सुनसान जगह पर पांचों बदमाशों ने रुपयों का बंटवारा किया। जिसके बाद गौतम, अभय और चेतन ने जयपुर से ईनोवा गाड़ी किराए पर ली। गाड़ी लेकर गौतत के गांव लुणसरा कचेरा गए। वहां पर बदमाश पीपी चौधरी उर्फ धर्मेन्द्र को उससे लिया देशी कट्टा और एक लाख रुपए देकर नागौर के लिए रवाना हो गए। मामले में दो बदमाश आईदान और भगवान सिंह भी बराबर के साझेदार है, दोनों फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ये था मामला –
विद्याधर नगर निवासी निखिल गुप्ता (36) की सोमवार सुबह करीब 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह रोड नंबर-12 विश्वकर्मा स्थित अपने पेट्रोल पम्प से बैग में करीब 5 लाख रुपए केश लेकर बैंक में जमा कराने आया था। रोड नंबर-9 पर कुकरखेड़ा मंडी के पास बैंक परिसर की पार्किंग में कार खड़ी कर बैग लेकर उतरते ही बाइक पर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। निखिल गुप्ता की पीठ में गोली लेने से उसकी मौत हो गई और हत्यारे नकदी भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Petrol pump owner killed and robbed in Nagaur in Jaipur, four miscreants in custody, two absconding



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here