Home Crime जयपुर में फर्जी व्यापारी बनकर सब्जी चोरी करने वाली गैंग पकड़ी

जयपुर में फर्जी व्यापारी बनकर सब्जी चोरी करने वाली गैंग पकड़ी

0
जयपुर में फर्जी व्यापारी बनकर सब्जी चोरी करने वाली गैंग पकड़ी

[ad_1]

1 of 1

Gang caught stealing vegetables by being a fake businessman in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। मुहाना मण्डी में फर्जी व्यापारी बनकर सब्जी व फल चोरी करने वाले गिरोह का मंगलवार को पर्दाफास कर मुहाना थाना पुलिस ने सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 50 बोरी आलू व एक पिकअप बरामद की है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि गिरोह के सरगना गणेश बैष्णिव (21) निवासी गांव डबलाना होली की खुर्द डबलाना बुंदी, संदीप सिंह राठौर (25) निवासी बावनपुरा गांव देहलाला कोटखावदा हाल मारूति कॉलोनी सांगानेर और जितेन्द्र बैरवा (28) निवासी गांव गरूढवासी कोटखावदा को गिरफ्तार किया गया है। मुहाना मण्डी में फर्जी व्यापारी बनकर आलू की बोरियों को पिकअप में भरकर भीलवाड़ा ले गए थे। पुलिस ने चोरी के आलू लेकर कई पिकअप नंबर के आधार पर भीलवाडा के सुभाष नगर पुलिस की मदद से सरगना सहित तीनों बदमाशों को पकड़ा है। जिनके कब्जे से मुहाना मण्डी से चुराए 50 बोरी आलू व वारदात में प्रयुक्त पिकअप बरामद की गई है।

ऐसे देते वारदात को अंजाम : गिरोह का सरगना गणेश चोरी के कई प्रकरणों में चालानशुदा है। वह पूर्व में भी इसी प्रकार की वारदातों में गिरफ्तार हो चुका है और 23 जुलाई को ही जेल से रिहा हुआ है। गिरोह की जानकारी में है कि मुहाना मण्डी में रात्रि के समय में सब्जी व फल ट्रक के जरिए अन्य प्रदेशों से लाया जाता है। रात के समय जैसे ही ट्रक चालक मण्डी में प्रवेश करता है। ट्रक चालक को गिरोह का सरगना गणेश स्वयं को उसी फर्म का व्यापारी होना बताता है, जिसका माल ट्रक चालक लेकर आया है। ट्रक चालक को ओलमा देता है कि तुमने कितनी देर कर दी है काफी समय से तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं। तुरंत दुकान के गोदाम पर चलने की कहकर ट्रक को सुनसान वार्ड की तरफ ले जाकर पिकअप में माल भरकर शेष माल सुबह खाली करवाने की कहता और माल से भरी पिकअप लेकर गिरोह फरार हो जाता।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gang caught stealing vegetables by being a fake businessman in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here