Home Crime जयपुर में फायरिंग कर व्यापारी से लूट मामले में पकड़े दोनों बदमाश निकले कोरोना पॉजिटिव

जयपुर में फायरिंग कर व्यापारी से लूट मामले में पकड़े दोनों बदमाश निकले कोरोना पॉजिटिव

0
जयपुर में फायरिंग कर व्यापारी से लूट मामले में पकड़े दोनों बदमाश निकले कोरोना पॉजिटिव

[ad_1]

1 of 1

Both miscreants caught in the robbery case by firing in Jaipur, turned out to be Corona positive - Jaipur News in Hindi




जयपुर। भांकरोटा थाना पुलिस ने व्यापारी के पसली के नीचे गोली मारकर लूट मामले में पकड़े दो बदमाशों का कोरोना टेस्ट कराया। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में दोनों बदमाश कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिसके बाद भांकरोटा थाने में हडक़म्प मच गया। कई पुलिसकर्मियों ने खुद को क्वारेंटाइन किया है।

पुलिस ने बताया कि फायरिंग कर लूट के मामले में आरोपित प्रेम यादव उर्फ जीतू (26) निवासी भंगारो की ढाणी धानक्या बगरू और केवल कृष्ण शर्मा (35) निवासी मूलत: श्रीमाधोपुर अजीतगढ़ सीकर हाल रोड नंबर-14 हरमाड़ा को बुधवार रात गिरफ्तार किया गया था। गुरूवार को डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन के कार्यालय में प्रेस कांफ्रेस के जरिए दोनों बदमाशों के पकड़े जाने के बारे में बताया। कार्यालय में भी दोनों बदमाशों को पुलिसकर्मी लेकर गए थे। गुरुवार को दोनों आरोपितों का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया। शुक्रवार सुबह दोनों बदमाशों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पुलिसकर्मियों में हडक़म्प मच गया। कुछ पुलिसकर्मियों के खुद को क्वारेंटाइन करने की सूचना मिल रही है।

गौरतलब है कि 28 अगस्त की रात करीब 7 बजे मुडियारामसर निवासी लादूराम शर्मा बगेस रोड स्थित अपनी किराना एण्ड जनरल स्टोर पर बैठा था। इसी दौरान अपाची बाइक पर दो बदमाश आए। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा, जबकि दूसरा बदमाश उतर कर दुकान पर चढ़ा। व्यापारी लादूराम पर बदमाश ने पिस्टल तान दी और गोली दागी। गोली पसली के नीचे लगने से लादूराम लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। बदमाश गल्ले में रखे रुपए व वहां दुकान में रखा नकदी भरा बैग लूट कर तेजी से बाइक से फरार हो गए थे। मामले में फरार दो साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Both miscreants caught in the robbery case by firing in Jaipur, turned out to be Corona positive



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here