Home Crime जयपुर में फायरिंग व लूट का वांछित बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में फायरिंग व लूट का वांछित बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में फायरिंग व लूट का वांछित बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Desired rogue arrested for firing and robbery in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने फायरिंग व लूट के मामले में वांछित एक बदमाश को शनिवार दोपहर गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश तिलकराज उर्फ तिलक लोहिया उर्फ टिंकू (35) महरोली नई दिल्ली का रहने वाला है। घटना के मुताबिक, 7 सितम्बर 2019 का रोड नंबर-9 सीकर रोड पर उज्जवल चौधरी पर हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर, तिलकराज उर्फ तिलक लोहिया उर्फ टिंकू, हनीश उर्फ हरीश उर्फ हन्नी गुर्जर और सतीश उर्फ राहुल त्रिपाठी ने फायरिंग कर मारपीट की और कार लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर करधनी इलाके में छोडक़र भाग बदमाशों की तलाश की। पुलिस ने कार को बरामद कर वारदात में शामिल हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश तिलकराज, हनीश और सतीश फरार हो गए।

मेरठ में बदमाश ने मारी गोली – फरारी के दौरान कंकरखेडा मेरठ उत्तरप्रदेश में वांछित बदमाश हन्नी और तिलकराज पर हार्डकोर अपराधी शक्ति नायडू ने फायरिंग की। जानलेवा हमले में हन्नी की मौत हो गई, जबकि तिलकराज के 6 गोलियां लगी, लेकिन उसकी जान बच गई। पुलिस ने उसके पास हथियार मिलने पर उसे आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसके बाद मेरठ कारागाह से उसे प्रोडेक्षन वारंट पर गिरफ्तार कर जयपुर लाया गया है। मामले में वांछित बदमाश सतीश की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Desired rogue arrested for firing and robbery in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here