जयपुर में बदमाश ने की फायरिंग, युवक के हाथ को छूकर निकली गोली

0
25


1 of 1




जयपुर। सांगानेर सदर इलाके में मंगलवार सुबह एक बदमाश ने एक युवक से मारपीट कर फायरिंग कर दी। युवक को गोली मारकर बदमाश वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कराई है, लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं लगा। बताया जा रहा है कि गोली युवक के हाथ को छूकर निकले से मामूली चोट आई है।

पुलिस ने बताया कि श्रीराम की नांगल निवासी नरेन्द्र के गोली लगी। वह वीआईटी कॉलेज के पास चाय की थड़ी लगाता है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब सवा 11 बजे नरेन्द्र चाय की थड़ी पर काम कर रहा था। इसी दौरान आदतन अपराधी कमल सिंह जादौन निवासी सवाईमाधोपुर हाल प्रताप नगर वहां आया। उसने चाय की थड़ी पर आकर नरेन्द्र के साथ मारपीट की। जिसके बाद देशी कट्टा निकालकर फायर कर दिया। गोली नरेन्द्र के हाथ को छूकर निकल गई।

गोली चलने की आवाज से दहशत फैल गई। जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश कमल को पकडऩे के लिए शहरभर में नाकाबंदी कराई। पुलिस का कहना है कि नरेन्द्र जख्मी होने के बाद अस्पताल चला गया था। जिसके हाथ पर प्लास्टर बंधा है।

पीडि़त ने बताया कि कमल के फायर करने पर वह बाल-बाल बच गया और गोली उसके हाथ को छूकर निकल गई। पुलिस प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि कमल सिंह जादौन अपराधिक प्रवृति का है, जिसके खिलाफ कई प्रकरण शहर के विभिन्न थानों में दर्ज है। नरेन्द्र और कमल के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The miscreant opened fire in Jaipur, shot out after touching the young man hand





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here