Home Crime जयपुर में बहन को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा भाई

जयपुर में बहन को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा भाई

0
जयपुर में बहन को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा भाई

[ad_1]

1 of 1

Brother climbing mobile tower to demand justice for sister in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। बहन को थानेदार बहनोई से न्याय दिलाने की मांग को लेकर एक व्यक्ति सोमवार सुबह प्रताप नगर थाना क्षेत्र में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की, तो उसने अपनी मांग पत्र को ऊपर से नीचे फैंक दिया। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतारा।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे कालूराम चौधरी नाम का व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया था। टावर के नीचे ही उसकी बहन भी काफी देर तक बैठी थी। मोबाइल टावर पर व्यक्ति के चढ़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में उसकी बहन ने बताया कि वह कोथून के रहने वाले है और उसका पति सब इंस्पेक्टर है। कुछ दिन पहले किसी विवाद के बाद पति ने मारपीट कर बहन को घर से निकाल दिया।

कुछ समय तक खर्चा भी दिया, लेकिन उसके बाद खर्चा देना भी बंद कर दिया। परिवार के सदस्यों और भाई ने बात करने की कोशिश की तो उनको भी धमकाया। कालूराम की बहन ने बताया कि इस बारे में उन्होंने जिला कलेक्टर से लेकर के महिला आयोग एवं संबंधित थाना पुलिस अधीक्षक टोंक को कई बार शिकायतें भी दर्ज करा दी है लेकिन उसको न्याय नहीं मिल रहा है।

बहन को न्याय दिलाने की मांग को लेकर ही उसका भाई टावर पर चढ़ गया। काफी देर तक पुलिस उसे नीचे उतारने का प्रयास करती रही, जिसके बाद भाई कालूराम ने मांग पत्र नीचे फैंका। पुलिस ने मांग को पूरा करने का आश्वासन देकर एसडीआरएफ की टीम की मदद से ढाई घंटे बाद नीचे उतार लिया। जिसके नीचे उतरने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here