Home Crime जयपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, टारगेट चुका तो भागे बदमाश

जयपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, टारगेट चुका तो भागे बदमाश

0
जयपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, टारगेट चुका तो भागे बदमाश

[ad_1]

1 of 1

Bike riding miscreants firing in Jaipur, the miscreants ran away after targeting - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सांगानेर सदर इलाके में एक व्यक्ति की हत्या के लिए बाइक पर आए नकाबपोश दो बदमाशों ने फायर किया। गोली नहीं लगने पर दूसरी गोली दागने का प्रयास किया, लेकिन फायर नहीं होने पर बदमाश वहां से भाग गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

एसआई संग्राम सिंह ने बताया कि ऊर्जा विहार गोविन्दपुरा निवासी रामगोपाल शर्मा ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। रामगोपाल शर्मा पत्तल-दोने के व्यवसाय करता है। घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार दोपहर करीब सवा 2 बजे वह प्रोपर्टी कारोबारी दोस्त घनश्याम के साथ घर से निकला था। घर से कुछ दूरी पर रास्ते में बाइक सवार पर नकाबपोश दो बदमाश आए, जिन्होंने देशी कट्टे के दम पर उन्हें रोक लिया। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने फायर किया। रामगोपाल शर्मा के पास से दागी हुई गोली निकल गई। निशाना चुकने पर बदमाश ने अपने साथी को दूबारा गोली दागने को कहा।

फायर करने का प्रयास करने के बाद भी गोली नहीं चलने पर बदमाश वहां से भाग निकले। फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़त रामगोपाल का कहना है कि उसकी परिवार की ओर से दर्ज एक प्रकरण में गवाह हटाने के लिए बदमाशों ने उसको जान से मारने का प्रयास किया। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले में अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कयास लगाया जा रहा है कि प्रोपर्टी कारोबारी घनश्याम की हत्या के लिए भी बदमाश फायर कर सकते है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bike riding miscreants firing in Jaipur, the miscreants ran away after targeting



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here