Home Crime जयपुर में ब्रांडेट कंपनी के नाम से नकली कपड़े बनाने के कारखाने पर छापेमारी, संचालक गिरफ्तार

जयपुर में ब्रांडेट कंपनी के नाम से नकली कपड़े बनाने के कारखाने पर छापेमारी, संचालक गिरफ्तार

0
जयपुर में ब्रांडेट कंपनी के नाम से नकली कपड़े बनाने के कारखाने पर छापेमारी, संचालक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Raid on the factory of making fake clothes in the name of Brandt company in Jaipur, operator arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने ब्रांडेड कंपनियां के नाम से नकली कपड़े बनाने के कारखाने पर छापेमारी कर शुक्रवार को कारखाना संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भारी मात्रा में नकली ब्रांडेड कपड़े जब्त किए है।

डीसीपी (वेस्ट)प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा पुलिस को पिछले काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि इलाके में ब्रांडेड कंपनी एडिडास, नाईक व पूमा आदि के नकली कपडे बनाने का कारखाना चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखना शुरू की। मुखबिर की सूचना पर विश्वकर्मा स्थित बढारणा में एक कारखाने पर छापेमारी की गई। कारखाने में भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी एडिडास, नाईक, पूमा आदि के नाम से नकली कपड़े तैयार किए मिले।

पुलिस ने कारखाना संचालक रविशंकर शर्मा (29) निवासी चावडिया की ढाणी बढारणा विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया। उसने आरवी रॉयल मैन्यूफैकचिंग कम्पनी के नाम से कारखाना लगा रखा था। पुलिस ने कारखाने से नकली कपड़ों में नाईक कम्पनी के 644 लोअर, एडिडास कम्पनी के ट्रेकशूट, वाईल्ड स्काई के 13 पायजामा, पूमा कम्पनी के चार पीस, नाईक कम्पनी के स्टीकर लगे 18 शीट, एडिडास कम्पनी के स्टीकर लॉगो के 69 और पूमा कम्पनी के स्टीकर लगे करीब 46 लॉगो जब्त किए है। पूछताछ में आया है कि नकली कपड़ों को ब्रांडेड बताकर बाजार में बेचकर मोटा मुनाफ कमाता था।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Raid on the factory of making fake clothes in the name of Brandt company in Jaipur, operator arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here