Home Crime जयपुर में मंदिर में फर्स से दर्शनार्थी पर जानलेवा हमला, महिलाओं के वस्त्र पहन भागा बाबा गिरफ्तार

जयपुर में मंदिर में फर्स से दर्शनार्थी पर जानलेवा हमला, महिलाओं के वस्त्र पहन भागा बाबा गिरफ्तार

0
जयपुर में मंदिर में फर्स से दर्शनार्थी पर जानलेवा हमला, महिलाओं के वस्त्र पहन भागा बाबा गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

A fatal attack on a visitor from a temple in Jaipur, Baba arrested wearing women clothes - Jaipur News in Hindi




जयपुर। चाकसू इलाके में स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गए व्यक्ति पर धारदार हथियार फर्स से जानलेवा हमला करने वाले आरोपित बाबा को बुधवार दोपहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिलाओं के वस्त्र पहनकर छीपे बाबा को पुलिस ने लालसोठ रोड से पकड़ा है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने के साथ उसके अपराधिक रिकोर्ड को खंगाल रही है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि हत्या के प्रयास में आरोपित बाबा महंत सतीश गिरी निवासी पंचदश्राम आवाहन अखाडा उदेयश्वर महादेव आश्रम एन.एच. 12 कोथून चाकसू को गिरफ्तार किया गया है। जिसका वास्तिवक नाम सतीश तिवारी (36) निवासी रेवई चरखारी महोबा उत्तर प्रदेश है। जिसके अपराधिक रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने दर्शनार्थी रामनारायण पर फर्स से जानलेवा हमले के मामले में लालसोठ रोड से पकड़ा है। वहां आरोपित बाबा महिलाओं के वस्त्र पहन कर पुलिस को चकमा देकर फरार होने की फिराक में था।

यह था मामला – कैथून गांव का रहने वाला रामनारायण (50) पर जानलेवा हमला किया गया। घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 10 बजे रामनारायण गांव में स्थित मंदिर में भगवान के दर्शन करने गया था। मंदिर में मौजूद बाबा से किसी बात पर कहासुनी हो गई। गुस्साएं बाबा ने दर्शन करने आए रामनारायण पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। रामनारायण के सिर सहित पूरे शरीर पर धारदार हथियार से दर्जनों वार किए गए। जिससे वह लहुलुहान होकर मंदिर परिसर में ही गिर गया। जिसको इलाज के लिए गंभीर हालत में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-A fatal attack on a visitor from a temple in Jaipur, Baba arrested wearing women clothes



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here