Home Crime जयपुर में मंदिर में बाबा ने किया दर्शनार्थी पर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किए कई वार

जयपुर में मंदिर में बाबा ने किया दर्शनार्थी पर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किए कई वार

0
जयपुर में मंदिर में बाबा ने किया दर्शनार्थी पर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किए कई वार

[ad_1]

1 of 1

Baba carried out a fatal attack on a darshan at a temple in Jaipur, many attacks with sharp weapons - Jaipur News in Hindi




जयपुर। चाकसू इलाके में स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गए व्यक्ति पर बाबा ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। शरीर पर कई गहरे जख्म होने से दर्शनार्थी गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में घायल व्यक्ति को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसएचओ बृजमोहन कविया ने बताया कि कैथून गांव का रहने वाला रामनारायण (50) पर जानलेवा हमला किया गया है। घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 10 बजे रामनारायण गांव में स्थित मंदिर में भगवान के दर्शन करने गया था। मंदिर में मौजूद बाबा से किसी बात पर कहासुनी हो गई। गुस्साएं बाबा ने दर्शन करने आए रामनारायण पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।

रामनारायण के सिर सहित पूरे शरीर पर धारदार हथियार से दर्जनों वार किए गए। जिससे वह लहुलुहान होकर मंदिर परिसर में ही गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने गंभीरावस्था में रामनारायण को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपित बाबा को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Baba carried out a fatal attack on a darshan at a temple in Jaipur, many attacks with sharp weapons



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here