Home Crime जयपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपित गिरफ्तार

जयपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपित गिरफ्तार

0
जयपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपित गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Woman gang-raped in Jaipur, four accused arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। अशोक नगर थाना इलाके में खाना खिलाने के बहाने एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर सोमवार रात चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त (महिला प्रकोष्ठ दक्षिण) नेहा अग्रवाल ने बताया कि मुम्बई की रहने वाली एक महिला ने अशोक नगर थाने में मामला दर्ज करवाया था कि वह कुछ दिनों पहले काम के सिलसिले में जयपुर आई थी। इस दौरान उसका पर्स चोरी हो गया था। रुपए नहीं होने के कारण उसके पास खाना खाने की भी व्यवस्था नहीं थी। घटनाक्रम के मुताबिक, रविवार रात को मध्यप्रदेश हाल खानाबदोश एसएमएस रोड निवासी जगदीश, आकाश, श्यामवीर व विक्की उसे रास्ते में मिले। पीडि़ता ने खाना खिलाने के लिए मदद मांगी।

चारों युवकों ने खाना खिलाने व मुम्बई भेजने के लिए टिकट के रुपए देने के बहाने उसे एसएमएस ट्रोमा सेंटर के पास ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए। किसी तरह पीडि़ता अशोक नगर थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जगदीश, आकाश, श्यामवीर और विक्की को गिरफ्तार किया गया है।

जांच पडताल में सामने आया कि पीडिता मुम्बई में किसी होटल में काम करती थी और जयपुर में किसी होटल में नौकरी के लिए आई थी। वहीं आरोपितों में से एक टैक्सी चालक, एक ज्यूस ठेला सहित दो अन्य भी एसएमएस ट्रॉमा सेंटर के बाहर ठेला लगाते है और वहीं रहते है। फिलहाल आरेपितों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here