Home Crime जयपुर में मां-बेटे की विषाक्त देकर की हत्या!, पुलिस की ओर से मामला दर्ज

जयपुर में मां-बेटे की विषाक्त देकर की हत्या!, पुलिस की ओर से मामला दर्ज

0
जयपुर में मां-बेटे की विषाक्त देकर की हत्या!, पुलिस की ओर से मामला दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Killing of poisonous mother son in Jaipur, case registered by police - Jaipur News in Hindi




जयपुर। करधनी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों मां-बेटे की संदिग्ध मौत के मामले में सोमवार को हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस की ओर से दर्ज रिपोर्ट पर एसएचओ मामले की जांच कर रहे है।

एसएचओ रामकिशन विश्नोई ने बताया कि सुर्या नगर नाड़ी का फाटक निवासी अनिता (38) और उसके 14 वर्षीय बेटे मयंक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई थी। घटनाक्रम के मुताबिक, 25 जून को अनिता व बेटे मयंक की अपने घर पर तबीयत खराब हो गई थी। पड़ौसी अनुराग किसी काम से उनके घर गया, तो मां-बेटे अचेतावस्था में पड़े मिले। जिन्हें तुरंत उसने अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मां अनिता व मयंक दोनों को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

जांच में पति, देवर व बहन पर संदेह –
पुलिस ने संदिग्ध मौत को लेकर मर्ग दर्ज कर जांच की। एएसआई प्रमोद कुमार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अनिता व मयंक की मौत विषाक्त के सेवन से होने का पता चला। पुलिस की ओर से जांच की गई, तो मामला ओर बढ़ गया। जांच का दायरा बढऩे पर अनिता व मयंक के विषाक्त का सेवन खुद नहीं करना सामने आया। किसी की ओर से अनिता व मयंक को विषाक्त देकर हत्या करना पुलिस जांच में आया। जिसके बाद एएसआई प्रमोद कुमार की ओर से सोमवार को मृतका अनिता के पति अनिल, देवर सुनिल और बहन पूजा के खिलाफ संदेह जाहिर करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Killing of poisonous mother son in Jaipur, case registered by police



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here