Home Crime जयपुर में युवक की हत्या के मामले में 38 वर्ष से फरार 2 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में युवक की हत्या के मामले में 38 वर्ष से फरार 2 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में युवक की हत्या के मामले में 38 वर्ष से फरार 2 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Reward crook of Rs. 2 thousand arrested for murder in Jaipur for 38 years - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सोडाला इलाके में युवक की हत्या के मामले में पिछले 38 वर्षो से फरार बदमाश को बुधवार रात गिरफ्तार किया है। आरोपित पर दो हजार रुपए का ईनाम घोषित है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित जितेन्द्र सिंह निवासी दुर्राना कोतवाली झुंझुंनू को गिरफ्तार किया गया है। पिछले 38 वर्षों से आरोपित पुलिस को चकमा दे रहा था। बदमाश जितेन्द्र पर 2 हजार रुपए का ईनाम रखा गया। बुधवार रात मुहाना इलाके में अपने परिजनों से मिलने आने की मुखबिर से सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर फरार बदमाश जितेन्द्र सिंह को धर-दबोचा।

7 बदमाशों को आजीवन कारावास – 28 जुलाई 1982 को बाईस गोदाम पुलिया के पास बदमाशों ने बोली सवाईमाधोपुर निवासी राजेन्द्र सिंह पर हमला कर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपित लल्लन साह, भंवर सिंह, रामसिंह, लोकेश, गजराज सिंह, शशिपाल, विजेन्द्र सिंह और मुकेश उर्फ पप्पी को कुछ दिनों बाद ही गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपित जितेन्द्र सिंह फरार हो गया। प्रकरण में न्यायालय की ओर से सुनवाई कर अक्टूबर 1999 में गिरफ्तार 8 अपराधियों में से 7 अपराधियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Reward crook of Rs. 2 thousand arrested for murder in Jaipur for 38 years



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here