Home Crime जयपुर में रिंग रोड के पास अधेड़ का खुन से लथपथ शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

जयपुर में रिंग रोड के पास अधेड़ का खुन से लथपथ शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

0
जयपुर में रिंग रोड के पास अधेड़ का खुन से लथपथ शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

[ad_1]

1 of 1

Sensation, fear of murder due to finding dead body covered in blood near ring road in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। मुहाना इलाके में स्थित रिंग रोड के पास शनिवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का खुन से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त नहीं होने पर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक की हत्या की बात से इंकार नहीं किया है।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि फागी व मुहाना रोड के बीच में स्थित रिंग रोड के पास एक अधेड़ व्यक्ति का खुन से लथपथ शव पड़ा मिला। सुबह करीब साढ़े 8 बजे शव मिलने का पता चलने पर लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश की, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए गए। जिसके बाद शव को एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया।

हत्या कर शव फैंका! – एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है, जिसने सफेद कुर्ता-पायजामा पहन रखा है। दाए हाथ कि कलाई में मोटा चांदी का कडा व काला धागा और गले में रुद्राक्ष की माला व ताबीज पहन रखा है। मृतक की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक के मुंह व नाक से खुन निकला मिला है और चेहरे पर चोट के निशाना है। पुलिस प्रथमदृष्टया मान रही है कि मृतक के गिरने से चेहरे पर चोट लगी है। वहीं, पुलिस ने आशंका जताई है कि मृतक की दूसरी जगह हत्या करने के बाद किसी वाहन में डालकर यहां लाया गया और रात्रि के अंधेरे में शव को पटक कर हत्यारे फरार हो गए।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Sensation, fear of murder due to finding dead body covered in blood near ring road in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here