Home Crime जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास, दो हिस्ट्रीशीटर सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास, दो हिस्ट्रीशीटर सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास, दो हिस्ट्रीशीटर सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Vehicle thief gang busted in Jaipur, three miscreants including two historyheaters arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास कर सोमवार को दो हिस्ट्रीशीटर सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरोह के कब्जे से चोरी के चार वाहन बरामद किए है। पुलिस गिरोह से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे के प्रयास कर रही है।
डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के बदमाश हंसराज सेन (३०) निवासी शाहपुरा भीलवाडा हाल सविना उदयपुर, आमिर (३०) निवासी गांधीनगर किशनगढ अजमेर हाल मकराना नागौर और अशोक छाबड़ा (४०) निवासी सेक्टर-८ प्रताप नगर को गिरफ्तार किया गया है। प्रताप नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर अशोक छाबड़ा के खिलाफ करीब ४० से अधिक प्रकरण लूट, चोरी व मारपीट के दर्ज है। अजमेर किशनगढ़ के गांधी नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर आमिर के खिलाफ जयपुर व अजमेर में आधा दर्जन से अधिक प्रकरण, चोरी, मारपीट, चेन स्नेचिंग व बलात्कार के और आरोपित हंसराज के खिलाफ चार अपराधिक प्रकरण दर्ज है। जिसके कब्जे से चोरी की दो कार व दो रॉयल इन्फील्ड बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपितों ने वाहन चोरी की आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

जेल से आया, पुलिस ने दबोचा –
एसएचओ पुरूषोत्तम मेहरिया ने बताया कि कांस्टेबल शंकरलाल व बजरंगलाल को मुखबिर से सूचना मिली कि प्रताप नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर अशोक छाबड़ा करीब एक माह पूर्व ही जेल से बाहर आया है। जिसने वाहन चोर गिरोह बनाकर वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। सूचना पर दोनों कांस्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर अशोक छाबड़ा पर निगरानी रखना शुरू किया। सोमवार सुबह भैरू सर्किल पर चोरी की रॉयल इन्फील्ड बाइक लेकर मिले हिस्ट्रीशीटर अशोक को धर-दबोचा। जिसके कब्जे से मिली चोरी की बाइक जब्त की गई। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ के बाद साथी हिस्ट्रीशीटर बदमाश आमिर व हंसराज को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जिनकी निशानदेही पर चोरी की दो कार व एक रॉयल इन्फील्ड बाइक बरामद की गई।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Vehicle thief gang busted in Jaipur, three miscreants including two historyheaters arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here