Home Crime जयपुर में सुरक्षाकर्मी की हत्या का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

जयपुर में सुरक्षाकर्मी की हत्या का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

0
जयपुर में सुरक्षाकर्मी की हत्या का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Exposure to murder of security personnel in Jaipur, four arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने सुरक्षाकर्मी की हत्या कर शव को द्रव्यवती नदी में फैंकने के मामले में सोमवार को पर्दाफास कर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाकर्मी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को चद्दर में बांधकर नदी में फैंका गया था। पुलिस हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित दिनेश मांझी (28) निवासी गांव डूंगरी गया बिहार, चन्दन मांझी (19) निवासी जयमंगलपुर गया बिहार, सूरज मण्डल (25) निवासी सिंधवार महानपुर गया बिहार और फाल्गुन उर्फ फागुन (25) निवासी सरघाटी गया बिहार को गिरफ्तार किया गया है। मृतक छाजुराम की हत्या सोते समय गला दबाकर की गई थी। जिसके बाद उसकी ही बाइक पर चद्दर से लपटकर द्रव्यवती नदी में पत्थर बांधकर फैक दिया। साथ ही छाजुराम की बाइक भी नदी में फैंक कर वापस आ गए।

कहासुनी में मजदूरों ने की हत्या – पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह निर्माणाधीन धर्मशाला में मजदूरी का काम करते है। 12 जुलाई को पानी की मोटर चलाने की बात को लेकर चौकीदार छाजूराम शर्मा से कहासुनी हो गई थी। उससे पहले छाजूराम ने मजदूरों पर लोहा चोरी का आरोप लगाया था। इसी बीच आरोपित फागुन ने अपने साथियों को साथी मजदूर दिनेश की पत्नी के चौकीदार छाजूराम के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बारे में बताया था। इन्हीं सभी कारणों को लेकर 14 जुलाई की रात को चारों आरोपितों ने शराब पार्टी की, जिसके बाद छाजूराम की हत्या कर दी।

यह था मामला – एसएचओ इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि छाजूराम शर्मा (50) गांव दामोदर का वास कोटखावदा का रहने वाला था। वह शिवदासपुरा इलाके में गोनेर रोड पर स्थित एक धर्मशाला में सुरक्षाकर्मी लगा हुआ था। 16 जुलाई को दोपहर करीब 11 बजे विधानी रोड पर स्थित द्रव्यवती नदी में उसकी लाश मिली थी। चद्दर से बंधे मिले शव को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम बाहर निकाला गया था। मृतक की शिनाख्त करने पर छाजूराम के रूप में हुई, जिसकी दो दिन पूर्व ही शिवदासपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Exposure to murder of security personnel in Jaipur, four arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here