Home Crime जयपुर में हत्या कर युवक का शव पानी के गड्ढे में फैंका, मामला दर्ज

जयपुर में हत्या कर युवक का शव पानी के गड्ढे में फैंका, मामला दर्ज

0
जयपुर में हत्या कर युवक का शव पानी के गड्ढे में फैंका, मामला दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Dead body of young man killed in Jaipur, thrown in water pit, case registered - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सांगानेर सदर इलाके में एक युवक की हत्या कर शव को पानी के गड्ढे में फैंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई की शिकायत पर बुधवार को हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ हरिपाल सिंह ने बताया कि बौली सवाईमाधोपुर निवासी गोवर्धन ने अपने भाई रामगोपाल (25) पुत्र मंगलराम की हत्या का प्ररकण दर्ज कराया है। रामगोपाल अपने भाई-बहन के साथ सायपुरा के आवासों में रहता था और मुहाना मंडी में मजदूरी करता था। घटनाक्रम के मुताबिक, 28 अगस्त की रात 11 बजे भोजर करने के बाद घर से टहलने की कहकर निकाला था। सामने एक परिवार में झगड़ा को देखकर रामगोपाल ने बीच-बचाव किया। झगड़ा शांत होने पर मृतक रामगोपाल ने पड़ोसी युवक रामशरण के साथ शराब पी थी। उसके बाद में रामगोपाल घर नही पहुंचा।

मिला दो दिन पुराना शव : 30 अगस्त को दोपहर करीब ढाई बजे सायपुरा में अम्मा के क्वार्टर के पास सडक़ किनारे पानी के बड़े गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा मिला। लाश मिलने की बात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई। जिसकी पहचान रामगोपाल के रूप में हुई। पुलिस ने गड्ढे से शव को निकालकर एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का कहना था कि शव दो दिन पुराना है और पानी में पड़े रखने के कारण शरीर की चमड़ी गल गई है।

दूसरी जगह हुई हत्या : पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच करने पर मृतक रामगोपाल के शरीर पर कोई चोट नहीं मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामगोपाल के सिर में चोट का गहरा निशान मिला। पुलिस का कहना है कि रामगोपाल की हत्या किसी भारी वस्तु के सिर पर वार करने से हुई है। हत्या के बाद रामगोपाल के शव को पानी के गड्ढे में लाकर फैंका गया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Dead body of young man killed in Jaipur, thrown in water pit, case registered



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here