Home Crime जयपुर में हनी ट्रेप मे महिला सहित चार गिरफ्तार, एक लाख रुपए व देशी कट्टा बरामद

जयपुर में हनी ट्रेप मे महिला सहित चार गिरफ्तार, एक लाख रुपए व देशी कट्टा बरामद

0
जयपुर में हनी ट्रेप मे महिला सहित चार गिरफ्तार, एक लाख रुपए व देशी कट्टा बरामद

[ad_1]

1 of 1

Four arrested along with woman in honey trap in Jaipur, one lakh rupees and country katta recovered - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने हनी ट्रेप मामले में कार्रवाई करते हुए मंगलवार को महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपितो के पास से एक लाख रूपये और देशी कट्टा बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपितो से जांच पडताल में जुटी है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) मनोज चौधरी ने हनी ट्रेप गैंग को गावं सवासा लालसोट जिला दौसा के जंगल से गैंग के सदस्य 28 वर्षीय महिला निवासी गंगापुर सिटी सवाईमाधोपुर हाल निवासी गोवर्धन विलास उदयपुर हाल गोनेर पुलिया शिवदासपुरा, राजेन्द्र उर्फ राज निवासी छार्रा गंगापुर सीटी सवाईमाधोपुर हाल निवासी गोवर्धन विलास उदयपुर, सोनू गुर्जर निवासी गंगापुर सिटी सवाईमाधोपुर और योगेन्द्र निवासी नयापुरा (बडागाँव) नादौती करौली को ब्लैकमेल की एक लाख रुपये राशि के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त कार और देशी कट्टा सहित जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

एसएचओ इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि इज्जतदार व पैसो वाले लोगो के बारे में गिरोह जानकारी प्राप्त कर उनके मोबाइल नम्बर लेकर अपनी महिला साथी को ऐसे लोगो के मोबाइल नम्बर पर वाट्सअप पर मैसेज व कॉल करवाकर उनको प्रेम जाल में फंसाकर कमरे में बुलाकर उनका कोई भी विडियो बनाते है। फिर विडियो वायरल करने व बलात्कार के मुकदमें में फंसाने की धमकीयां देकर मोठी रकम ऐठते है। इस संबंध में पीडित की ओर से 31 जुलाई को थाने में ममला दर्ज करवाया था कि एक महिला ने उससे आगे से चलकर दोस्ती का प्रस्ताव रखा अब उसके उसके साथियो के साथ मिलकर बलात्कार के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रूपये मांग रही है।

5 लाख रुपए की वसूली – जिसमें से पांच लाख रूपये ले लिये है व अब 15 लाख रूपये और देने के लिए धमकीयां देकर लगातार दबाव बना रहे है। किसी तरह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। जिस पर पुलिस टीम का गठन करते हुए आरोपितों को चिन्हित पीडित के हाथ एक लाख रूपये ब्लैकमैल राशि देने के लिए रवाना किया। और कहा कि हनी ट्रेप गैंग से होने वाली प्रत्येक बात की पुलिस टीम को जानकारी दे। जिस पर पीडित पुलिस के बताये अनुसार ही रूपये की डील की और जिस पर पुलिस पर होने से अपराधियों की गिरफ्तारी आसान हो गई और हनी ट्रेप गैंग के अपराधियों को जैसे ही पीडित ने चिन्हित एक लाख रूपये उनको दिये और वो लेकर रवाना हुये तभी पहले से ही घात लगाकर बैठी पुलिस टीम ने पीछा कर उनको दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि पूर्व में धोखा खाने से पति व महिला ने हनी ट्रेप गैंग में पूर्व से योजना के मुताबिक ही प्राप्त होने वाली राशि का बंटवारा प्रतिशत तय कर रखा था और उसके अनुसार रूपये प्राप्त करते ही बंटवारा कर लिया। पचास प्रतिशत महिला, तीस प्रतिशत राजेन्द्र, व दस – दस प्रतिशत गाडी वाले व सभी बदमाशों मे आपस में बांट लिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Four arrested along with woman in honey trap in Jaipur, one lakh rupees and country katta recovered



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here