Home Crime जयपुर में हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली, जेल में बंद बदमाश ने दिया था आर्डर

जयपुर में हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली, जेल में बंद बदमाश ने दिया था आर्डर

0
जयपुर में हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली, जेल में बंद बदमाश ने दिया था आर्डर

[ad_1]

1 of 1

Historyheater shot in Jaipur, miscreant ordered in jail - Jaipur News in Hindi




जयपुर। गांधी नगर इलाके में झालाना कच्ची बस्ती के पास सोमवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने गांधी नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से लहुलुहान हिस्ट्रीशीटर को सडक़ पर पड़ा देखकर बदमाश भागे। एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हिस्ट्रीशीटर को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ करने के साथ ही फरार साथी की तलाश कर रही है। प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि जेल में बंद बदमाश के इशारे पर वारदात को अंजाम दिया गया है।

एसएचओ अनिल जसोरिया ने बताया कि फायरिंग की वारदात झालाना कच्ची बस्ती के पास स्थित पेट्रोल पम्प के सामने की है। रात करीब साढ़े 8 बजे झालाना बस्ती में रहने वाला गांधी नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर इंद्रजीत खटीक पेट्रोल पम्प के सामने से जा रहा था, इसी दौरान बाइक पर दो बदमाश आए, जिन्होंने उस पर फायरिंग कर दी। गोली दागने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। जान बचाकर भाग रहे हिस्ट्रीशीटर इंद्रजीत के पीठ में तीन गोलियां लगी। जिससे लहुलुहान हालत में वह सडक़ पर गिर पड़ा। गोली लगते ही दोनों बदमाश वहां से भागने लगे। तभी गुस्साई भीड़ ने एक बदमाश ऋषि को पकडक़र पिटाई कर दी, जबकि साथी बदमाश वहां से फरार हो गया।

गंभीर हालत में इलाज –
हिस्ट्रीशीटर इंद्रजीत खटीक को गंभीरावस्था में पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस पकड़े गए आरोपित ऋषि से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त अवैध हथियार व बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले में फरार साथी की तलाश कर रही है। जयपुर ग्रामीण के अमरसर सरपंच की हत्या के मामले में आरोपित ऋषि फरार चल रहा था।

फिल्मी स्टाईल से हमला –
बाइक सवार दोनों बदमाश सोमवार दोपहर से ही हिस्ट्रीशीटर इंद्रजीत को झालाना बस्ती के पास इंतजार कर रहे थे। घात लगाए बैठे दोनों बदमाशों ने इंद्रजीत को देखा और उसके पास आकर फायर किया। गोली चलते ही इंद्रजीत भागा। तभी दोनों बदमाशों ने हथियार निकालकर फायर करना शुरू कर दिया। तीन गोलिया लगने से सडक़ पर लहुलुहान हालत में गिरे इंद्रजीत को मरा समझकर दोनों बदमाश भागे, लेकिन एक स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ में आरोपित ऋषि ने बताया कि वह अपने एक साथी के साथ इन्द्रजीत की हत्या के लिए आया था। जेल में बंद बदमाश बंटी शर्मा और इंद्रजीत खटीक की पुरानी रंजिश चल रही है। बंटी शर्मा ने जेल से ऋषि से संपर्क कर हिस्ट्रीशीटर इन्द्रजीत को मारने के आदेश दिए थे। बंटी के इशारे पर ही इंद्रजीत को गोली मारी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here