Home Crime जयपुर में 70 करोड़ रुपए का क्रिकेट सट्टा पकड़ा, गिरफ्तार 9 नामी सटोरियों से 37.50 लाख बरामद

जयपुर में 70 करोड़ रुपए का क्रिकेट सट्टा पकड़ा, गिरफ्तार 9 नामी सटोरियों से 37.50 लाख बरामद

0
जयपुर में 70 करोड़ रुपए का क्रिकेट सट्टा पकड़ा, गिरफ्तार 9 नामी सटोरियों से 37.50 लाख बरामद

[ad_1]

1 of 1

70 crore rupees cricket betting caught in Jaipur, 37.50 lakhs recovered from 9 prominent bookies arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की क्राईम ब्रांच टीम ने रविवार रात प्रताप नगर थाना इलाके में कार्रवाई कर 70 करोड़ रुपए का क्रिकेट सट्टा पकड़ा है। पुलिस ने 9 नामी सटोरियों को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से साढ़े 37 लाख रुपए व सट्टा उपकरण बरामद किया गया है। पुलिस टीम आरोपित सट्टोरियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि सेक्टर-10 प्रताप नगर में कुछ लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे है। सूचना पर पुलिस टीम ने देर रात कार्रवाई कर दबिश दी। क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते मिले 9 नामी सटोरियों को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए सटोरिए गुजरात के रहने वाले है, जो क्रिकेट सट्टा के काम से ही जयपुर आए थे। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 37 लाख 50 हजार रुपए, सट्टा उपकरण व करीब 70 करोड़ रुपए का सट्टा हिसाब-किताब बरामद किया है। पुलिस ने सट्टोरियों की गुजरात नंबर की आठ गाडिय़ां भी जब्त की है।

दुबई से गिरोह को कर रहा ऑपरेट – गुजरात निवासी सट्टा किंग दुबई से क्रिकेट सट्टे के गिरोह को ऑपरेट कर रहा है। एक एप्प के जरिए क्रिकेट सट्टे की दुबई से गुजरात व अन्य राज्यों में लाइन दी गई है। इन्हीं लाइन के जरिए अन्य राज्यों के छोटे-बड़े सटोरिए भी जुड़े है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर सटोरियों के गिरोह के मुखिया को पकडऩे के साथ ही जुड़े छोटे-बड़े सटोरियों की जानकारी जुटा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-70 crore rupees cricket betting caught in Jaipur, 37.50 lakhs recovered from 9 prominent bookies arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here