Home Crime जयपुर शहर में चोर मस्त…पुलिस पस्त, छह मकानों में चोरी, लाखों का माल पार

जयपुर शहर में चोर मस्त…पुलिस पस्त, छह मकानों में चोरी, लाखों का माल पार

0
जयपुर शहर में चोर मस्त…पुलिस पस्त, छह मकानों में चोरी, लाखों का माल पार

[ad_1]

1 of 1

Police busted in Jaipur city, theft in six houses, goods worth lakhs crossed - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शहर में चोर दिन दोगुनी व रात चौगुनी तरक्की करते नजर आ रहे है। शहर में छह थाना क्षेत्रों में सूने मकानों के ताले तोडक़र चोर लाखों रुपए के गहने व नकदी के साथ कीमती सामान चोरी कर ले गए। इस संबंध में वैशाली नगर, करधनी, बगरू, हरमाड़ा, माणकचौक और प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराए गए है।

पुलिस ने बताया कि मरूधर विहार खातीपुरा चौराहा निवासी आदित्य सिंह ने वैशाली नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। तीन सितम्बर को वह परिवार सहित अपने रिश्तेदार के यहां गया था। पीछे से सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। मकान का ताला तोडक़र चोर अंदर घुसे। अलमारी के लॉकर में रखे सोने-चांदी गहने, नकदी व बैंक के लॉकर की चाबियां चोरी कर ले गए।

शिवम विहार निवारू रोड निवासी कविता ने करधनी थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। तीन सितम्बर की रात वह अपनी बहन के घर पर रहने गई थी। पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोडक़र वारदात को अंजाम दिया। चोर अलमारी के लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने व कीमती सामान चोरी कर ले गए।

चोरी की तीसरी वारदात बगरू के कोमल बिहार निवासी ममता के यहां हुई। मकान का ताला तोडक़र घुसे चोर अलमारी के लॉकर में रखा सोने का मंगलसूत्र, चेन, चांदी की पायजेब, कनकती और 52 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

हरमाड़ा थाने में शिवशक्ति विहार निवासी नरेन्द्र सिंह ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने गांव गया था। पीछे से सूने मकान का ताला तोडक़र चोर अलमारी में रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के गहने व नकदी चोरी कर ले गए।

चोरी की पांचवीं वारदात माणकचौक इलाके के जौहरी बाजार में हुई। रवि गोलडा के सूने मकान का ताला तोडक़र चोर कीमती सामान चोरी कर ले गए।

इधर, प्रताप नगर थाने में सेक्टर-26 प्रताप नगर निवासी सुशील ने मामला दर्ज कराया है। दो सितम्बर को वह परिवार के साथ रिश्तेदारों के यहां गया। सूने मकान का ताला तोडक़र घुसे चोर अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने, 10 हजार रुपए व एलईडी चोरी कर ले गए।

शुक्रवार को वापस लौटने पर पीडि़तों को चोरी की वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Police busted in Jaipur city, theft in six houses, goods worth lakhs crossed



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here