Home Crime जयपुर से अपहृत बच्ची दस्तयाब, चार आरोपित गिरफ्तार

जयपुर से अपहृत बच्ची दस्तयाब, चार आरोपित गिरफ्तार

0
जयपुर से अपहृत बच्ची दस्तयाब, चार आरोपित गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Kidnapped child from Jaipur, four accused arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस ने बुधवार रात घर के बाहर खेल रही दो वर्षीय अपहृत मासूम को शुक्रवार को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस ने बच्ची के अपहरण मामले में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि अपहरण के मामले में आरोपित नीरज कुमार गुर्जर (30) निवासी बालघाट करौली हाल रॉकड़ी सोडाला, जितेन्द्र गुर्जर (31) निवासी जगदीश विहार लुणियावा खानिया बंधा जयपुर, राजामोहन (27) निवासी तुलसी नगर गौशाला सांगानेर और राहुल सिंह बैरवा (27) निवासी खेडली अलवर हाल सुल्तान नगर गुर्जर की थड़ी मानसरोवर को गिरफ्तार किया है। आरोपित नीरज कुमार गुर्जर और राहुल सिंह बैरवा दोनों उबर कंपनी में गाड़ी चलाते है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित जितेन्द्र गुर्जर की पत्नी को बच्चे की आवश्यकता महसूस हुई। जिस पर जितेन्द्र ने साथी राजामोहन से काई बच्चा तलाश करने की कहा। जिसने नीरज व राहुल मीणा से बच्चे को लाने की कहा। बाइक पर दो वर्षीय बच्ची का अपहरण कर नीरज को दे दिया गया। एसएचओ पुरूषोत्तम मेहरिया के नेतृत्व में जुटी टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को धर-दबोचा। पूछताछ में सामने आया है कि रामनगारिया इलाके से भी इन्हीं बदमाशों ने तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण किया था, लेकिन पकड़े जाने के भय से जगतपुरा पुलिया के नीचे छोडक़र चले गए थे।

यह था मामला –
धेलावास बालाजी के पास गोमती अपार्टमेंट के पास खानाबदोश नट परिवार रहते है। राजाबाबू की दो वर्षीय बेटी दामनी बुधवार रात अपनी बड़ी बहन के साथ खेल रही थी। रात करीब साढ़े 8 बजे घर के बाहर खेलते समय बाइक सवार दो बदमाश आए, जो मासूम दामनी का अपहरण कर ले गए। बड़ी बहन ने बाइक सवार बदमाशों के दामनी को उठाकर ले जाने के बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस ने ए-श्रेणी की नाकाबंदी कराने के साथ ही अपहरणकर्ता और अपहृत बच्ची की तलाश में करीब आधा दर्जन से अधिक पुलिस टीमों को अलग-अलग दिशा निर्देश देकर रवाना किया गया था।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Kidnapped child from Jaipur, four accused arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here