Home Crime जयपुर से गुम दो बहने फेसबुक दोस्त से मिलने गई थी पंजाब

जयपुर से गुम दो बहने फेसबुक दोस्त से मिलने गई थी पंजाब

0
जयपुर से गुम दो बहने फेसबुक दोस्त से मिलने गई थी पंजाब

[ad_1]

1 of 1

Missing two sisters from Jaipur went to meet Facebook friend - Jaipur News in Hindi




जयपुर। फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती होने पर एक युवती अपनी छोटी बहन को लेकर पंजाब जा पहुंची। बीस दिन पूर्व रहस्यमयी ढग से लापता हुई दोनों बहनों के सोमवार को वापस घर लौटने पर नाहरगढ थाना पुलिस ने राहत की सांस ली। इस संबंध में परिजनों की ओर से दी शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

एसएचओ सतीश कुमार ने बताया कि गणगौरी बाजार निवासी एक महिला ने सात जुलाई को 19 वर्षीय व 14 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में दिया था कि उसकी दोनों बेटियां अचानक लापता हो गई है। जिनकी काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका। सात जुलाई को रहस्यमीय ढग से गायब युवती व बालिका की पुलिस तलाश कर रही थी। 20 दिन बाद सोमवार को दोनों वापस अपने घर लौट आई। जिसके बाद महिला ने थाने में बेटियों के वापस घर लौटने की सूचना दी और नाबालिक बेटी को परिजनों की स्वीकृति के बिना रखने पर पंजाब निवासी विशाल, अनमोल सहित तीन जनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है।

लौटने पर बताया गई थी पंजाब –
महिला ने रिपोर्ट में बताया है कि फेसबुक के जरिए पंजाब निवासी विशाल से उसकी बेटी की दोस्ती हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपित ने मिलने के लिए पंजाब आने की कहा था। बातों में आकर 19 वर्षीय बेटी व 14 वर्षीय बेटी दोनों घर से बिना बताए निकल गई। टैक्सी कैब के जरिए दोनों बेटियां पोलोविक्ट्री पहुंची, जिसके बाद बस के माध्यम से पंजाब चली गई। वहां आरोपित ने अपने दोस्तों के साथ उनकी बेटियों को ठहराया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Missing two sisters from Jaipur went to meet Facebook friend



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here