Home Crime जामताड़ा में नर्सिंग होम में महिला से दुष्कर्म के मामले में चिकित्सक सहित चार गिरफ्तार

जामताड़ा में नर्सिंग होम में महिला से दुष्कर्म के मामले में चिकित्सक सहित चार गिरफ्तार

0
जामताड़ा में नर्सिंग होम में महिला से दुष्कर्म के मामले में चिकित्सक सहित चार गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Four including doctor arrested for rape of woman in nursing home in Jamtara - Ranchi News in Hindi





रांची | झारखंड के जामताड़ा स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में मरीज की पत्नी से दुष्कर्म के मामले में एक चिकित्सक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस घटना की जानकारी होने पर सोमवार को स्थानीय लोगों ने नसिर्ंग होम में जमकर हंगामा किया था। जामताड़ा के एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने बताया कि महिला ने हॉस्पिटल के ही दो कर्मियों शांति प्रसाद महतो और विनय पर रेप का आरोप लगाया था। इन दोनों के अलावा हॉस्पिटल के चिकित्सक और एक नर्स को भी एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

पगड़ाडीह गांव की रहने वाली पीड़िता ने जामताड़ा थाने में कराई गई एफआईआर में बताया है उसके पति को हार्निया की शिकायत थी, जिसके ऑपरेशन के लिए वह 18 जनवरी को नसिर्ंग होम में भर्ती हुए थे। वह अपने बीमार पति की सेवा के लिए नसिर्ंग होम में उनके साथ थी। बीते रविवार की देर राहत उसके पति दर्द से परेशान हो गए। उसने नसिर्ंग होम के स्टाफ को इसकी जानकारी दी, तो उन्हें कोई ऐसा इंजेक्शन दे दिया गया, जिससे उन्हें नींद आ गई। इसके बाद नसिर्ंग होम के दो कर्मियों ने उसके साथ जबरदस्ती की। उसके मुंह में कपड़ा डाल दिया गया, ताकि वह शोर नहीं मचा सके। रेप के बाद उन्होंने धमकी दी कि अगर किसी को भी इस घटना के संबंध में बताया तो अंजाम बुरा होगा। जाति सूचक गाली भी दी।

दूसरे दिन महिला ने लोगों को इस घटना के बारे में बताया तो बड़ी संख्या में लोग जुट गए और नसिर्ंग होम में हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों सहित हॉस्पिटल के एक चिकित्सक और नर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इधर पीड़िता की स्थिति खराब होने के कारण उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Four together with physician arrested for rape of lady in nursing house in Jamtara


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here