Home Crime जोधपुर के कारोबारी की जयपुर में हत्या, हत्याकांड में परिचित का हाथ

जोधपुर के कारोबारी की जयपुर में हत्या, हत्याकांड में परिचित का हाथ

0
जोधपुर के कारोबारी की जयपुर में हत्या, हत्याकांड में परिचित का हाथ

[ad_1]

1 of 1

Jodhpur businessman killed in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। महाराष्ट्र के ट्रेक्सी चालक की जयपुर के शिवदासपुरा में हत्या की गई, जिसके बाद दूसरा मामला जोधपुर के कारोबारी की जयपुर के मुहाना इलाके में हत्या करने का सामने आया है। पुलिस प्रथमदृष्टया हत्या के पीछे लाखों रुपए की लूट का मकसद छिपा है। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त आनंद प्रकाश आरोड़ा (72) निवासी जोधपुर के रूप में हुई। वह जोधपुर के बड़े कारोबारी थे और व्यापार मंडल समेत समाज के महत्वपूर्ण पदों पर रहे थे। पुलिस प्रारम्भिक जांच में हत्याकांड में परिचित व्यक्ति का हाथ होना लग रहा है, जिसे आनंद प्रकाश आरोड़ा के बारे में पूर्ण जानकारी थी। जांच में सामने आया है वारदात को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले अरोड़ा के मोबाइल पर एक व्यक्ति का कॉल आया था। समाज के पांच-छह लोगों को नौकरी लगाने के बारे में बात हुई थी। उसने दस लाख रुपए एडवासंस और बाकी नौकरी लगाने के बाद देने की बात कही थी। उसके बाद उन्हें जयपुर बुलाया गया था। करीब पांच-छह लाख रुपए लेकर अरोड़ा जयपुर आए थे। उन्होंने अपने ड्राइवर अनिल को जयपुर में रूकने को कहा था और दो दिन करोली मिलने को कहा था। वे खुद कहीं चले गए थे। परिजनों का कहना है कि अरोड़ा के पास लाखों रुपए थे वह नहीं मिले है। उनके हाथ की अंगूठियां और अन्य कीमती सामान भी गायब है।

रिंग रोड पर मिली थी लाश – फागी व मुहाना रोड के बीच में स्थित रिंग रोड के पास 5 सितम्बर की सुबह करीब साढ़े 8 बजे खुन से लथपथ शव मिला था। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नहीं होन पर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने आशंका जताई थी कि मृतक की दूसरी जगह हत्या करने के बाद किसी वाहन में डालकर यहां लाया गया और रात्रि के अंधेरे में शव को पटक कर हत्यारे फरार हो गए।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here