Home Crime झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमले की आरोपी महिला गिरफ्तार

झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमले की आरोपी महिला गिरफ्तार

0
झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमले की आरोपी महिला गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Woman accused of fatal attack with sticks and sticks on policemen who arrived on information of fight arrested - Karauli News in Hindi




करौली। झगडे और महिला से मारपीट की सूचना पर मेला ग्राउंड पहुंचे शहर के टाउन चौकी के एएसआई व कांस्टेबल पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी महिला मुस्कान उर्फ गीता कुमारी पत्नी रूपेश कुमार पुत्री जितेंद्र सिंह राजपूत (26) निवासी थाना नरसैना जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश हाल एस्सार हॉस्पिटल करौली को गिरफ्तार किया है।

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि 20 मार्च को सूचना मिली थी कि मेला ग्राउंड पर एक स्विफ्ट डिजायर कार में तीन व्यक्ति एक महिला के साथ जबरदस्ती कर मारपीट कर रहे हैं। सूचना पर टाउन चौकी से एएसआई महेश चंद व कांस्टेबल समंदर मेला गेट पहुंचे और झगड़ने का कारण पूछा। संदेह होने पर गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें दो पेटी देशी शराब की मिली।

कार में झगड़ रहे तीन व्यक्तियों व महिला से शराब के बारे में पूछताछ की तो आपसी झगड़ा छोड़ सभी लाठी डंडों से पुलिस कर्मियों पर हमला कर कार को वहीं छोड़कर भाग गए। हमले में दोनों पुलिसकर्मियों के गंभीर चोटें थी। एएसआई ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर 21 मार्च को आईपीसी की संबंधित धाराओं व आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश की गई।

एसपी उपाध्याय ने बताया कि आसूचना एवं तकनीकी सहायता से पुलिस कर्मियों पर हमले में शामिल महिला आरोपी मुस्कान उर्फ गीता कुमारी को कोतवाली पुलिस ने डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। इसके साथी भूरा गुर्जर निवासी जगतपुरा, दीपक प्रजापत निवासी तीन दरवाजा व अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Woman accused of deadly assault with sticks and sticks on policemen who arrived on info of battle arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here