Home Crime झारखंड के गुमला में छठी की छात्रा से गैंगरेप के पांच आरोपी गिरफ्तार

झारखंड के गुमला में छठी की छात्रा से गैंगरेप के पांच आरोपी गिरफ्तार

0
झारखंड के गुमला में छठी की छात्रा से गैंगरेप के पांच आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Five accused of gangrape of class VI student arrested in Gumla, Jharkhand - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के गुमला जिले में 7वीं कक्षा की छात्रा का गैंगरेप करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा बिशुनपुर प्रखंड के एक गांव में वैवाहिक समारोह में भाग लेने आई थी। वहीं से उसे अगवा कर लिया गया था और इसके बाद उसका गैंगरेप किया गया था। वारदात सोमवार देर रात की है, जिसकी जानकारी पुलिस को अगले दिन मिली। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। बुधवार को सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया गया कि लड़की अपने एक रिश्तेदार के यहां वैवाहिक समारोह में आई थी। घर में गीत-संगीत के बीच नाच गान चल रहा था। इसी बीच रात लगभग 10 बजे छात्रा के फोन पर उसकी सहेली का फोन आया। वह बात करने के लिए भीड़ वाली जगह से बाहर निकली तो बाहर खड़े चीरोडीह गांव निवासी अवधेश चीक बड़ाईक और गुलेंद्र उरांव वहां आए और नाबालिग का मुंह दबाकर सखुआ टोली पतरा ले गए, जहां आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया।

वह बदहवासी की हालत में लौटी तो उसके परिजनों ने बिशुनपुर थाने में सभी आरोपियों खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी। गिरफ्तार आरोपियों में चीरोडीह निवासी अवधेश चीक बड़ाईक गुलेंद्र उरांव, कुलदीप भगत, सुनील उरांव और अनुज उरांव शामिल हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Five accused of gangrape of sophistication VI pupil arrested in Gumla, Jharkhand


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here