Home Crime झारखंड : सात साल के बच्चे की जीभ काटी, आंखें निकालीं, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव

झारखंड : सात साल के बच्चे की जीभ काटी, आंखें निकालीं, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव

0
झारखंड : सात साल के बच्चे की जीभ काटी, आंखें निकालीं, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव

[ad_1]

1 of 1

Jharkhand: Seven-year-old boys tongue cut off, eyes gouged out, acid bathed and body thrown in a pit - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के गढ़वा जिले में सात साल के मासूम बच्चे को ऐसी दरिंदगी के साथ मौत के घाट उतारा गया है कि किसी का भी दिल दहल जाए। उसे तेजाब से नहलाया गया, उसकी जीभ काट ली गई, आंखें निकाल ली गईं, उसके सारे दांत तोड़ दिए गए और इसके बाद उसका शव उसके चाचा के घर के पास ही शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में फेंक दिया गया।

वारदात गढ़वा के डंडई थाना क्षेत्र के बौलिया गांव की है। अवधेश साह का सात वर्षीय पुत्र संतन कुमार दो दिन पहले पास की दुकान से मिठाई लेने निकला था, लेकिन वह घर नहीं लौटा। घर के लोगों ने कई जगहों पर तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

गुरुवार को गांव में स्कूल जा रहे बच्चों ने संतन का शव अवधेश साह के भाई सुरेश सुरेश साह के घर के पीछे शौचालय के लिए खोदे गए गढ्ढे में तैरता हुआ देखा।

बच्चे का शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव घर वालों को सौंपा गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह वारदात या तो किसी पारिवारिक रंजिश की वजह से अंजाम दी गई है या फिर यह तंत्र-मंत्र का मामला हो सकता है।

डंडई थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घरवालों से पूछताछ की गई है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Jharkhand: Seven-year-old boys tongue minimize off, eyes gouged out, acid bathed and physique thrown in a pit


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here