Home Crime झालावाड़ में फायरिंग कर पड़ौसी की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़ में फायरिंग कर पड़ौसी की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

0
झालावाड़ में फायरिंग कर पड़ौसी की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two accused of murdering neighbor by firing in Jhalawar arrested - Jhalawar News in Hindi




झालावाड़, । थाना पगारिया क्षेत्र के ठिकरिया गांव में विवाद के बाद पड़ौसी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में थाना भवानीमंडी पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी भाइयों नैन सिंह पुत्र राघु सिंह (58) एवं गुमान सिंह (54) को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त एक रिवाल्वर व एक 12 बोर बंदूक बरामद की है।

एचपी ऋचा तोमर ने बताया कि घटना के संबंध में रविवार को ठिकरिया निवासी प्रहलाद सिंह ने तहरीर रिपोर्ट पेश की कि आज सुबह उसके पिता भगवान सिंह उनके घर में बनी किराने की दुकान के बाहर झाड़ू निकाल रहे थे अचानक पड़ोसी नैन सिंह, उसका भाई गुमान सिंह व बेटा तूफान सिंह गाली गलौज करने लगे।

विवाद बढ़ने पर तीनों आरोपी घर से बंदूक और देशी कट्टा लाये। नैन सिंह ने उसके पिता और गुमान सिंह ने उस पर गोली चला दी, वह तो नीचे झुक कर बच गया। पिताजी के सीने में गोली लगने से गिर पड़े। उसके बाद धमकी देते हुए तीनो चले गए। गंभीर अवस्था में वह अपने पिता को लेकर भवानी मंडी हॉस्पिटल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट पर थाना पगारिया में मुकदमा दर्ज जांच एसएचओ भवानीमंडी को सौंपी गई।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी तोमर के निर्देश पर एएसपी चिरंजी लाल मीणा के निर्देशन, सीओ मनोज कुमार गुप्ता के सुपरविजन तथा एसएचओ भवानी मंडी रमेश चंद मीणा के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठिया की गई अलग-अलग टीमों ने मात्र 10 घण्टे के अंदर दो आरोपियों नैन सिंह व गुमान सिंह को हत्या में प्रयुक्त हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया।

इस कार्रवाई में थाना पिड़ावा के कांस्टेबल अरविंद एवं सीओ ऑफिस भवानी मंडी में कांस्टेबल सोनू, अजय व अनिल की विशेष भूमिका रही।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here