Home Crime टोल कर्मियों और दबंगों के बीच मारपीट, एक को लगी चोट, एक हिरासत में

टोल कर्मियों और दबंगों के बीच मारपीट, एक को लगी चोट, एक हिरासत में

0
टोल कर्मियों और दबंगों के बीच मारपीट, एक को लगी चोट, एक हिरासत में

[ad_1]

1 of 1

Fight between toll workers and bullies, one injured, one in custody - Greater Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर आए दिन टोल देने को लेकर मारपीट की घटनाएं सामने आती हैं। यहां पर जबरन टोल कर्मियों पर दबाव बनाकर दबंगों द्वारा गाड़ी बिना टोल दिए निकाली जाती हैं, लेकिन इस बात का विरोध करना टोल कर्मियों काफी भारी पड़ता है। तो कभी कभी टोलकर्मी भी भारी पड़ जाते हैं। बीती रात टोल प्लाजा पर टोल देने को लेकर टोल कर्मियों से बलेनो कार सवार लड़कों से टोल देने को लेकर विवाद हो गया जो हाथापाई व मारपीट में बदल गया। इस मारपीट में घायल एक लड़के को चोट आई है। पुलिस ने टोलकर्मी को दादरी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।

सीसीटीवी में कैद टोल प्लाजा पर घटी घटना में टोल कर्मियों और बलेनो कार सवार 4-5 लड़कों के बीच हुई मारपीट हुई जिसमें दनकौर निवासी अनस घायल हो गया।

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि देर रात अपनी बलेनो कार से 4-5 लड़के नोएडा से सिकंदराबाद की ओर जा रहे थे, रास्ते में लुहारली टोल प्लाजा पर टोल देने को लेकर टोल कर्मियों से उन लड़कों का विवाद होने लगा, इसी बात को लेकर टोल कर्मियों ने बलेनो कार सवार लड़कों के साथ हाथापाई व मारपीट की।

मौके पर पहुंची दादरी थाने की पुलिस ने घायल अनस का मेडिकल कराया है और मारपीट में शामिल एक टोलकर्मी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। अभी तक शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here