Home Crime ट्रेन में नाबालिग से रेप के आरोप में रेल कर्मचारी गिरफ्तार

ट्रेन में नाबालिग से रेप के आरोप में रेल कर्मचारी गिरफ्तार

0
ट्रेन में नाबालिग से रेप के आरोप में रेल कर्मचारी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Railway employee arrested for raping minor in train - Etawah News in Hindi




इटावा | उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में घर से भागी नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया। 15 जनवरी को हुई इस घटना के लिए रेलवे के कैरिज और वैगन विभाग के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक झांसी की रहने वाली लड़की अपने माता-पिता द्वारा डांटे जाने के बाद महोबा में अपने दादा के घर जाने के लिए घर से निकल गई थी।

हालांकि गलती से वह इटावा जाने वाली ट्रेन में सवार हो गईं। रात में जब ट्रेन इटावा पहुंची तो सभी यात्री उतर गए और छात्रा वहीं बैठी रही। बाद में ट्रेन की सफाई करने आए नगर निगम के एक कर्मचारी ने ट्रेन में उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगली सुबह लड़की ने एक अन्य यात्री से फोन लिया और अपने परिवार के सदस्यों से बात की और उन्हें इटावा रेलवे स्टेशन से वापस ले जाने के लिए कहा। जब लड़की अपने माता-पिता के साथ अपने घर झांसी पहुंची, तो उसने आपबीती सुनाई।

बाद में लड़की के परिजन इटावा आए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आगरा जीआरपी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मोहम्मद मुश्ताक ने कहा, “जीआरपी ने आरोपी को इटावा रेलवे स्टेशन के पास माल गोदाम इलाके से गिरफ्तार किया।”

एसपी ने बताया कि आरोपी राज कपूर यादव इटावा रेलवे के कैरेज एंड वैगन विभाग में सिविक वर्कर के पद पर तैनात है। उन्होंने कहा, “पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान, आरोपी ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। उसे जेल भेज दिया गया है।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here