Home Crime डिलीवरी ब्वॉय की मौत के मामले में कैब चालक गिरफ्तार

डिलीवरी ब्वॉय की मौत के मामले में कैब चालक गिरफ्तार

0
डिलीवरी ब्वॉय की मौत के मामले में कैब चालक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Cab driver arrested for delivery boys death - Noida News in Hindi




नोएडा | 1 जनवरी की रात में डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने और घसीटे जाने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कार चालक की पहचान रायबरेली निवासी अमर बहादुर यादव के रूप में हुई है। हादसे के वक्त वह कैब में सवारी बिठाकर गाजियाबाद जा रहा था। चिल्ला के पास उसने डिलीवरी ब्वॉय की बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने युवक को घसीटे जाने के बाद से इनकार कर दिया है।

हादसा 1 जनवरी की रात 11:30 बजे हादसा सेक्टर 14ं के फ्लाईओवर के पास हुआ था। इसमें इटावा निवासी डिलीवरी ब्वॉय कौशल यादव की मौत हो गई थी। कोतवाली फेज 1 पुलिस ने हुंडई एक्सेंट कार चालक अमर बहादुर यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक हादसे के कुछ देर बाद सेक्टर 74 में रहने वाले अक्षय चौधरी वहीं से जा रहा था। जब सड़क के पास बाइक पलटी देखी तो उसने बाइक को कुछ दूर आगे कर दिया और मृतक का मोबाइल लेकर चला गया। अक्षय ने हादसे व मोबाइल ले जाने की जानकारी पुलिस को नहीं दी। मृतक के मोबाइल पर उसके भाई का फोन आया था। इसके बाद उसने मोबाइल मृतक के भाई को लौटा दिया। पुलिस अक्षय चौधरी को हिरासत में लेकर यह पता लगा रही कि उसने मौके से बाइक को क्यों हटाया था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here