Home Crime तमिलनाडु में पीएमके पदाधिकारी की हत्या, एक संदिग्ध पकड़ा गया

तमिलनाडु में पीएमके पदाधिकारी की हत्या, एक संदिग्ध पकड़ा गया

0
तमिलनाडु में पीएमके पदाधिकारी की हत्या, एक संदिग्ध पकड़ा गया

[ad_1]

1 of 1

PMK functionary killed in Tamil Nadu, one suspect held - Chennai News in Hindi




चेन्नई। तमिलनाडु के चेंगलपट्टू इलाके में रविवार को पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के एक स्थानीय नेता की हत्या के बाद तनाव फैल गया।

मृतक की पहचान नागराज (47) के रूप में हुई, जो चेंगलपट्टू में पीएमके का नगर सचिव और स्थानीय फूल व्यापारी था। पुलिस ने कहा कि रविवार रात नौ लोगों का एक गिरोह दोपहिया वाहनों पर आया और पीएमके नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। उस समय वह अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे थे।

रिश्तेदारों और पीएमके के पदाधिकारियों ने ग्रैंड सदर्न ट्रंक रोड पर विरोध-प्रदर्शन किया और शव लेने से इनकार कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने राज्य पुलिस से न्याय की मांग करते हुए नारे भी लगाए।

विशेष पुलिस टीम अपराधियों की तलाश कर रही है और एक हमलावर को सोमवार तड़के परनूर टाउन प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि जब पुलिस ने हमलावर को घेरा तो उसने उन पर हमला करने की कोशिश की और पुलिस को उसके पैरों पर गोली चलानी पड़ी और उसे हिरासत में ले लिया गया।

संदिग्ध की पहचान अजय (24) के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ दो हत्या के आरोपों सहित आठ आपराधिक मामले लंबित हैं। पुलिस ने बताया कि कुछ और संदिग्ध उनकी हिरासत में हैं।

चेंगलपट्टू के पुलिस अधीक्षक, वी.वी. साई प्रणीत और कांचीपुरम के पुलिस उप महानिरीक्षक, पी. पाकलावन पुलिस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here