Home Crime यौन उत्पीड़न के आरोपी की चाकू मारकर हत्या

यौन उत्पीड़न के आरोपी की चाकू मारकर हत्या

0
यौन उत्पीड़न के आरोपी की चाकू मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Accused of sexual harassment stabbed to death - Ahmedabad News in Hindi




गोंडल। गुजरात के गोंडल कस्बे में करीब एक साल पहले एक लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी युवक की लड़की के पिता ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

यह घटना रविवार को चार दुकान के पास हुई, जब मृतक विजय बटाला अपने दोस्त दीप मालवीय की मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था।

गोंडल टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार, लड़की के पिता एक ऑटो-रिक्शा चालक हैैं। उन्‍होंने पीड़ित विजय बटाला को नाम लेकर बुलाया। आवाज सुनकर बाइक सवार दाेेनों दोस्‍त रुक गए। इसके बाद ऑटो-रिक्शा चालक ने विजय के सीने में चाकू घोंप दिया और अपना वाहन छोड़कर मौके से भाग गया।

घायल को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जिसे बाद में एक सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने ऑटो-रिक्शा चालक पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ऑटो रिक्शा चालक पिता ने लगभग एक साल पहले बटाला और उसके दोस्तों आकाश, गोविंद, हितो और अन्य के खिलाफ अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ के दौरान ऑटो रिक्शा चालक ने बटाला के साथ अक्सर बहस करने की बात स्वीकार की। हालांकि, बटाला के पिता द्वारा दायर शिकायत में दावा किया गया हैै कि ऑटो रिक्शा चालक ने उनके बेटे और अन्य पर यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप लगाया था। मामले की जांच चल रही थी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here