Home Crime तमिलनाडु में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

तमिलनाडु में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

0
तमिलनाडु में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

[ad_1]

1 of 1

History sheeter murdered in Tamil Nadu - Chennai News in Hindi




चेन्नई। एक हिस्ट्रीशीटर, जो सीपीआई के एक पदाधिकारी सहित कई हत्याओं में शामिल था, उसकी तमिलनाडु के तिरुवरुर जिले में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। नीडमंगलम, तिरुवरुर और तिरुचि जिले के अन्य हिस्सों में 1,000 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। तिरुचि के पुलिस अधीक्षक ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमों को तैनात किया गया है।

राजकुमार के तिरुचि और मदुरै जिलों में कई गिरोहों के साथ संबंध होने के कारण, पुलिस हाई अलर्ट पर है क्योंकि उसकी हत्या का बदला लेने के लिए हमला किया जा सकता है।

32 वर्षीय राजकुमार, जिसकी शुक्रवार को हत्या कर दी गई थी, 10 नवंबर, 2021 को भाकपा कार्यकर्ता तमिझारवन (51) की हत्या का मुख्य आरोपी था।

पुलिस ने कहा था कि राजकुमार और तामिझारवन के बीच पहले से दुश्मनी थी।

तिरुचि के नीडमंगलम में पुलिस के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि यह स्पष्ट नहीं है कि राजकुमार की हत्या तामिझारवन की हत्या का प्रतिशोध थी या अन्य हत्याओं की प्रतिक्रिया के रूप में जो उसने पहले की थी।

चेन्नई में पुलिस मुख्यालय के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस राजकुमार की हत्या के पीछे के लोगों को गिरफ्तार करेगी और तमिलनाडु पुलिस के डीजीपी सी. सिलेंद्रबाबू के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तिरुचि में हाल के घटनाक्रम पर चर्चा करने के लिए बैठक करेंगे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here