Home Crime तमिलनाडु : सैदापेट रेलवे स्टेशन पर महिला वेंडर की चाकू मारकर हत्या

तमिलनाडु : सैदापेट रेलवे स्टेशन पर महिला वेंडर की चाकू मारकर हत्या

0
तमिलनाडु : सैदापेट रेलवे स्टेशन पर महिला वेंडर की चाकू मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Tamil Nadu: Woman vendor stabbed to death at Saidapet railway station - Chennai News in Hindi




चेन्नई। उपनगरीय ट्रेनों में नाश्ता और फल बेचने वाली एक महिला को बुधवार रात तमिलनाडु के सैदापेट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद एक व्यक्ति ने चाकू मार दिया। घायल महिला ने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया।

महिला की पहचान राजेश्वरी (40) के रूप में की गई, जो उपनगरीय ट्रेनों में स्नैक्स, फल और अन्य खाने की चीजें बेचती थी।

रेलवे पुलिस अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि जिस व्यक्ति ने बुधवार की रात इस घटना को अंजाम दिया वह घटनास्थल से भाग गया। बताया गया कि वह एक विपरीत दिशा से आ रही ट्रेन में चढ़ गया।

पुलिस ने कहा कि हत्यारे की पहचान कर ली गई है। आरोपी पहले मृतक राजेश्वरी के साथ रिश्ते में था। हालांकि अभी वह एक साथ नहीं रह रहे थे। उनमें अनबन चल रही थी।

बता दें कि हाल ही में मोबाइल फोन छीनने के प्रयास में 22 वर्षीय महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया गया था। जिसकी प्लेटफॉर्म पर गिरकर मौत हो गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मायलापुर में एक शोरूम में सेल्स एक्जीक्यूटिव और अक्सर उपनगरीय ट्रेनों में यात्रा करने वाले के.आर.कंडासामी (38) ने आईएएनएस को बताया कि इन रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा की कमी है। उन्होंने कहा कि इन ट्रेनों में आम तौर पर कई उपद्रवी तत्व देखे जाते हैं और वे आपस में मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने ऐसे तत्वों को रेलवे स्टेशनों में प्रवेश करने से राेेेेकनेे के लिए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here