Home Crime दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल टावर से 100 से ज्यादा आरआरयू चोरी, पांच गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल टावर से 100 से ज्यादा आरआरयू चोरी, पांच गिरफ्तार

0
दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल टावर से 100 से ज्यादा आरआरयू चोरी, पांच गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Over 100 RRU stolen from mobile tower in Delhi-NCR, five arrested - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पांच लोगों की गिरफ्तारी के साथ लुटेरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है, जिसने दिल्ली-एनसीआर में विभिन्न स्थानों से 100 से अधिक रिमोट रेडियो यूनिट (आरआरयू) चुराए थे। आरोपियों की पहचान मुकंदपुर के हरीश चंदर के रूप में हुई है, मुस्तफाबाद से मुमताज उर्फ सोनू, जींद, हरियाणा से रामधन, अजय और वीरेंद्र शामिल हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपियों के कब्जे से दो आरआरयू और एक ऑटो रिक्शा भी बरामद किया है।

आरआरयू एक मोबाइल टावर में स्थापित एक दूरसंचार सामग्री है, जिसके द्वारा कॉल बीटीएस के माध्यम से एंटीना में गुजरती हैं। इसकी बाजार में कीमत 50 हजार रुपए से दो लाख रुपए के बीच है।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि पालम में स्थापित एक मोबाइल टावर से दो आरआरयू चोरी होने के आरोप के बाद हाल ही में दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

स्पेशल सीपी ने आगे बताया, “टीम ने विशिष्ट इनपुट, तकनीकी सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। अजय, रामधन, वीरेंद्र को जींद, हरियाणा से पकड़ा गया, जबकि मुमतियाज और हरीश चंदर को दिल्ली के भजनपुरा से पकड़ा गया।”

अधिकारी ने बताया कि अजय और रामधन अपने दो साथियों के साथ आरआरयू चुराकर मुमतियाज को बेचते थे। मुमतियाज आजाद नगर में कबाड़ की दुकान चलाती हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here