Home Crime दिल्ली के आदर्श नगर में 20 महीने से बंधक है रांची की नाबालिग

दिल्ली के आदर्श नगर में 20 महीने से बंधक है रांची की नाबालिग

0
दिल्ली के आदर्श नगर में 20 महीने से बंधक है रांची की नाबालिग

[ad_1]

1 of 1

Ranchis minor is hostage for 20 months in Delhis Adarsh Nagar - Delhi News in Hindi




रांची। रांची की एक लड़की दिल्ली के आदर्श नगर इलाके के एक मकान में पिछले 20 महीने से बंधक है। उसे काम दिलाने के बहाने रांची से दिल्ली ले जाया गया था। इसके बाद से ही उसकी कोई सूचना नहीं थी।

लड़की ने किसी तरह अपने भाई से मोबाइल फोन पर संपर्क किया है। इसके बाद लड़की के अपहरण और ह्यूमन ट्रैफिकिंग की शिकायत पर रांची पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में एफआईआर दर्ज की गई है। रांची पुलिस की टीम लड़की को रेस्क्यू कराने के लिए दिल्ली जाएगी।

एफआईआर के मुताबिक रांची के धुर्वा क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की को 6 दिसंबर 2021 को एक महिला और कुछ लोग अपने साथ दिल्ली ले गए थे। वहां उसे तीन दिन कमरे में बंद रखा गया। उसे दिल्ली में किसी व्यक्ति को बेच दिया गया है। लड़की ने अपने भाई को फोन पर बताया है कि वह आदर्श नगर शनिचरिया रोड में एक घर में काम करती है। उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाता। घर के मालिक जब बाहर जाते हैं तो उसे बंद कर दिया जाता है।

लड़की की उम्र 17 वर्ष बताई जाती है। लड़की के भाई ने इसकी जानकारी एक सामाजिक संस्था को दी। इसके बाद एफआईआर दर्ज की गई। आरोप है कि ह्यूमन ट्रैफिकर्स ने उसे बेच दिया है। लड़की के परिजनों ने उसे मुक्त करने की गुहार लगाई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here