Home Crime दिल्ली के निज़ामुद्दीन इलाके में चली गोली, दो घायल

दिल्ली के निज़ामुद्दीन इलाके में चली गोली, दो घायल

0
दिल्ली के निज़ामुद्दीन इलाके में चली गोली, दो घायल

[ad_1]

1 of 1

Bullet fired in Delhis Nizamuddin area, two injured - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के निज़ामुद्दीन इलाके में एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में एक राहगीर सहित दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

घायलों की पहचान बस्ती हजरत निज़ामुद्दीन निवासी मोहम्मद कमाल (35) और निज़ामुद्दीन क्षेत्र के अल्वी चौक निवासी राजू (45) के रूप में हुई है। दोनों अब खतरे से बाहर हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात करीब 11.00 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि किट केयर रेस्तरां के पास एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर तीन गोलियां चलाईं।

अधिकारी ने कहा, “एक पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां उन्हें पता चला कि घायलों को पहले ही अस्पताल ले जाया जा चुका है। जांच अधिकारी ने एम्स ट्रॉमा सेंटर से कमल और सफदरजंग अस्‍पताल से राजू के एमएलसी एकत्र किए। दोनों को गोली लगी थी।

एक प्रत्यक्षदर्शी का बयान दर्ज किया गया, जिसने बताया कि बुधवार को वह अपने दोस्त आलम के साथ अल्वी चौक की ओर जा रहा था। जब वे किट केयर रेस्तरां के पास पहुंचे, तो काले कपड़े पहने एक व्यक्ति पीछे से आया और कमल को निशाना बनाते हुए अचानक तीन-चार राउंड फायरिंग की। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए।

अधिकारी ने कहा, “गोली लगने से एक राहगीर भी घायल हो गया। इस बीच, प्रत्यक्षदर्शी ने कुछ लोगों को चिल्लाते हुए सुना कि किसी कबीर ने कमल पर गोली चलाई है। प्रत्यक्षदर्शी ने ऑटो-रिक्शा किराए पर लेकर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।”

अधिकारी ने कहा, “25/27 आर्म्स एक्ट के साथ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। अपराध के पीछे के मकसद का पता लगाने और अपराधी को पकड़ने के लिए जांच जारी है।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here