Home Crime दिल्ली के व्यक्ति पर कई बार चाकू से किया वार, सिर कुचला, मौत

दिल्ली के व्यक्ति पर कई बार चाकू से किया वार, सिर कुचला, मौत

0
दिल्ली के व्यक्ति पर कई बार चाकू से किया वार, सिर कुचला, मौत

[ad_1]

1 of 1

Delhi man stabbed multiple times, head crushed, death - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तीन अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति पर कई बार चाकू से हमला किया और उसके सिर को कंक्रीट ब्लॉक से कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान करावल नगर इलाके के शिव विहार निवासी दीपक के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, शिव विहार के 35 फुटा रोड पर रामलीला ग्राउंड के पास हुई घटना के संबंध में बीती रात 2:15 बजे एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

मौके पर पता चला कि रात करीब दो बजे दीपक रामलीला ग्राउंड के पास अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी तीन लड़कों ने उसे रोक लिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “वे एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि उन्होंने उस पर कई बार चाकू से वार किया और उसके सिर को स्लैब से कुचल दिया। दीपक को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

डीसीपी ने कहा, ”हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। हमलावरों की पहचान की जा रही है। परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। उनके पिता एक राजमिस्त्री हैं।”

डीसीपी ने कहा, “पुलिस टीमें आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here