Home Crime दिल्ली के शख्स ने शादी का रास्ता साफ करने के लिए ‘प्रतिद्वंद्वी’ रिश्तेदार की हत्या कर दी, बेंगलुरु में गिरफ्तार

दिल्ली के शख्स ने शादी का रास्ता साफ करने के लिए ‘प्रतिद्वंद्वी’ रिश्तेदार की हत्या कर दी, बेंगलुरु में गिरफ्तार

0
दिल्ली के शख्स ने शादी का रास्ता साफ करने के लिए ‘प्रतिद्वंद्वी’ रिश्तेदार की हत्या कर दी, बेंगलुरु में गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Man kills rival relative to pave way for marriage, arrested in Bengaluru - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली | एक महिला से प्रेम संबंध के लिए दूर के रिश्तेदार की हत्या करने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बेंगलुरु में गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद कुशवाहा ने कहा कि आरोपी अबू उस्मान उर्फ अबू उस्मा इस साल जुलाई में हत्या करने के बाद बेंगलुरु में छिपा हुआ था, और उसके सिर पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

आरोपी का एक लड़की के साथ संबंध था, जो उसके पैतृक स्थान की थी और मृतक अनवारुल हक का दूर का रिश्तेदार था, जो उससे शादी करना चाहता था। इसके चलते उसामा ने हक से दुश्मनी कर ली और उसकी हत्या कर दी।

कुशवाहा ने कहा कि एसीपी ललित मोहन नेगी को आरोपी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी और वह इनपुट पर काम कर रहे थे। आरोपी को 11 दिसंबर को बेंगलुरु के विनायक थिएटर के पास से पकड़ा गया था।

अधिकारी ने बताया कि 31 जुलाई को शेरपुर चौक, खजूरी खास के पास हक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान पता चला कि 31 जुलाई को हक शेरपुर चौक स्थित एक दुकान पर गया था, जहां उसामा ने उसे बुलाया था।

फोन मिलने पर मृतक दुकान के बाहर गया, जहां उस्मान और उसके साथियों अतिन, अहसान और शाहनवाज ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने कहा, “चश्मदीदों की गवाही और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी उस्मान और उसके साथियों अतीन, अहसान और शाहनवाज की पहचान की गई। बाद में स्थानीय पुलिस ने इस मामले में सह-आरोपी अतिन और अहसान को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि उस्मान मुख्य आरोपी है और हत्या के पीछे उसी की साजिश थी।”

घटना के बाद से उसामा फरार है और उसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित है।

स्पेशल सेल को उसे पकड़ने का काम सौंपा गया था और इसकी टीम ने स्थानीय जांच की और आरोपी का पता लगाने के लिए सूत्रों को तैनात किया।

पुलिस ने कहा, “पूछताछ के दौरान पता चला कि उसामा ने पहले एक वर्ष से अधिक समय तक बेंगलुरु में काम किया था। जानकारी को और विकसित किया गया और यह सामने आया कि आरोपी अपने रिश्तेदार के साथ आनंद थिएटर, टेनरी रोड, बेंगलुरु के पास रहकर काम करता था। इसलिए स्पेशल सेल की एक टीम को वहां भेजा गया और उसे पकड़ लिया गया।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Man kills rival relative to pave method for marriage, arrested in Bengaluru


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here