Home Crime दिल्‍ली: तीन करोड़ रुपये के द्वारका डकैती मामले में एक और गिरफ्तारी

दिल्‍ली: तीन करोड़ रुपये के द्वारका डकैती मामले में एक और गिरफ्तारी

0
दिल्‍ली: तीन करोड़ रुपये के द्वारका डकैती मामले में एक और गिरफ्तारी

[ad_1]

1 of 1

Delhi: Another arrest in Dwarka robbery case worth Rs 3 crore - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली । दिल्ली के द्वारका के सनसनीखेज डकैती के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक गिरोह के सदस्यों ने खुद को ईडी अधिकारी बताकर एक व्यक्ति का अपहरण कर उससे तीन करोड़ रुपये लूट लिए थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में यह चौथी गिरफ्तारी है। आरोपी की पहचान रोहिणी एक्सटेंशन इलाके के रहने वाले अजय ग्रोवर (41) के रूप में हुई है। उसके कब्जे से 19.05 लाख रुपये भी बरामद हुये हैं।

इससे पहले पुलिस ने हरियाणा के गोहाना निवासी अमित उर्फ जॉली, रोहित उर्फ अश्विन और दिल्ली के बवाना निवासी मनीष को दिल्ली में गिरफ्तार किया था।

पुलिस के मुताबिक, गोपाल नगर में रहने वाले शिकायतकर्ता रवि ने बताया था कि 13 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे वह अपने घर के पास मुख्य सड़क पर खड़ा था, तभी एक सफेद कार अचानक रुकी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “तीन अज्ञात व्यक्ति कार से निकले और प्रवर्तन निदेशालय से होने का दावा करते हुए रवि को जबरन वाहन में ले गए।”

दो अन्य व्यक्ति दूसरी कार में पहुंचे और रवि पर पिस्तौल तान दी और धमकी देते हुए मांग की कि वह अपनी संपत्ति की बिक्री से प्राप्त पैसे उन्‍हें सौंप दे।

अधिकारी ने कहा, ”उन्होंने आरोप लगाया कि यह पैसा अवैध गतिविधियों से जुड़ा है।”

इसके बाद, वे रवि को उसके आवास पर वापस ले आए और 3 करोड़ 20 लाख रुपये की बड़ी नकदी और रवि और उसकी मां के मोबाइल फोन ले गए।

अधिकारी ने कहा, “इसके बाद उन्होंने रवि को मुख्य सड़क पर भारत पेट्रोल पंप के पास छोड़ दिया और घटनास्थल से भाग गए।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here