Home Crime दिल्ली पुलिस ने चार साल से फरार हत्या के आरोपी को पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने चार साल से फरार हत्या के आरोपी को पकड़ा

0
दिल्ली पुलिस ने चार साल से फरार हत्या के आरोपी को पकड़ा

[ad_1]

1 of 1

Delhi Police caught murder accused absconding for four years - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो हत्या के एक मामले में वांछित था और 2019 से गिरफ्तारी से बच रहा था। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान जहांगीरपुरी इलाके के महिंद्रा पार्क निवासी आकाश उर्फ वीरू उर्फ चिरा के रूप में हुई।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि विशेष सूचना मिली थी कि भलस्वा डेयरी पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के एक मामले में वांछित अपराधी आकाश महिंद्रा पार्क क्षेत्र में छिपा हुआ है।

यादव ने कहा, “तदनुसार, जाल बिछाया गया और आरोपी को पकड़ लिया गया।”

पूछताछ करने पर, आकाश ने भलस्वा डेयरी हत्याकांड में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली और खुलासा किया कि वर्ष 2019 में, उसने अपने साथियों अजय, विशाल और दो किशोरों के साथ मिलकर अपने दोस्त की प्रेमिका के बारे में कुछ टिप्पणी करने पर नवीन नामक व्यक्ति को चाकू मार दिया था।

चोट लगने के कारण पीड़िता ने दम तोड़ दिया था।

विशेष सी.पी ने कहा, “जांच के दौरान, आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया और दो किशोरों को पकड़ लिया गया, जबकि मुख्य आरोपी आकाश, जिसने चाकू मारकर हत्या कर दी थी, को मामला दर्ज होने के बाद से गिरफ्तार नहीं किया गया था।”

विशेष सीपी ने कहा, “उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किए गए थे। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए, वह जहांगीरपुरी इलाके में किराए के मकान में रहने लगा। इसके बाद, वह डकैती, स्नैचिंग, हथियार अधिनियम आदि के कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा। वह नियमित रूप से ठिकाने बदल रहा था। “

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here