Home Crime दिल्ली : प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

दिल्ली : प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

0
दिल्ली : प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Delhi: Man arrested for killing girlfriends husband - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली | दिल्ली के वजीराबाद इलाके में प्रेमिका के पति की हत्या करने और फिर उसका शव जलाने के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान वजीराबाद क्षेत्र के राम घाट निवासी मुनीशद्दीन के रूप में हुई है, जिसका मृतक राशिद की पत्नी के साथ संबंध है।

आरोपियों ने राशिद के पेट में चाकू मारकर और गला रेत कर हत्या की थी। इसके बाद मुनीशद्दीन ने राशिद के शव को जला दिया।

2 जनवरी को राम घाट के सामने 90 फीसदी जली हुई लाश मिलने के बाद वजीराबाद पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, “जांच के दौरान पुलिस टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और राशिद के साथ एक व्यक्ति को देखा। सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी और मैनुअल सर्विलांस के विश्लेषण के आधार पर जांच आरोपी मुनीशद्दीन पर केंद्रित थी।”

आरोपी के नाला, बवाना रोड, रोहिणी सेक्टर-16 के पास तड़के आने की विशेष सूचना मिलने के बाद जाल बिछाया गया और आरोपी मुनीशद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पुलिस ने पाया कि मुनीशद्दीन और राशिद प्लंबर, इलेक्ट्रीशियन के रूप में एक साथ काम करते थे, इसलिए वे करीबी दोस्त बन गए। यहां तक कि वे एक-दूसरे के घर आने-जाने लगे। इस दौरान मुनीशद्दीन और राशिद की पत्नी एक दूसरे से प्यार करने लगे।

राशिद की पत्नी से मिलने के लिए मुनीश अक्सर उसके घर जाता था। पिछले 10-15 दिनों से वह राशिद से छुटकारा पाने के लिए उसपर दबाव बना रही थी।

योजना के मुताबिक मुनीशद्दीन राशिद को घटना वाले दिन रामघाट ले गया, जहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद मुनीशद्दीन ने शराब के नशे में रशीद को चाकू मार दिया और उसका गला भी रेत दिया और उसके बाद शव को जला दिया। आरोपियों ने मृतक के सभी सबूतों और पहचान को नष्ट करने की कोशिश की।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here