Home Crime दिल्ली : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या

0
दिल्ली : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Delhi: Youth stabbed to death due to love affair - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली के जाफराबाद में एक लड़की के पिता और भाइयों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्ति की हत्या प्रेम प्रसंग (लव अफेयर) के कारण की गई है।

मृतक की पहचान दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी सलमान के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम करीब 5:15 बजे सूचना मिली कि जाफराबाद इलाके में कल्याण सिनेमा, चौहान बांगर के पास गली नंबर 2 में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को पता चला कि सलमान की गर्दन और सीने पर चाकू से वार किया गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सलमान की एक लड़की से पिछले दो साल से दोस्ती थी।

हालांकि, लड़की के परिवार ने इस रिश्ते का विरोध किया। सोमवार को लड़की के पिता मंजूर ने अपने भाई मोहसिन और एक नाबालिग के साथ मिलकर सलमान पर उस समय हमला कर दिया, जब वह गली नंबर 2 में बाइक से गुजर रहा था।

अधिकारी ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। मंजूर और उसके बेटे फरार हैं। पुलिस उनका पता लगाने के प्रयास कर रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here